अपकमिंग मूवी 'सेक्शन 108' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, डर और खौफ के बीच सुलझेगी खूनी गुत्थी!

https://ift.tt/UCgSiRb

Nawazuddin Siddiqui Section 108 Movie: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की आगामी फिल्म 'सेक्शन 108' में डबल धमाल होने वाला है। मूवी की शूटिंग कंप्लीट हो गई है। इसके लिए सभी टीम के साथियों ने केक काटकर सेलिब्रेट किया है। यह एक क्राइम थ्रिलर मूवी है। जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हाई वोल्टेज एक्टिंग (ड्रामा) देखने को मिलेगा। वह एक वकील की भूमिका में नजर आएंगे।

nawazuddin_siddiqui.jpg

वकील ताहूर खान की भूमिका में नजर आएंगे: नवाजुद्दीन सिद्दीकी
अरबाज खान और रेजिना कैसेंड्रा सहित शानदार कलाकारों वाली इस फिल्म का निर्देशन रसिख खान ने किया है और सिनेमावाला प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है।
नवाजुद्दीन ने फिल्‍म में बीमा क्लेम करने वाले वकील ताहूर खान की भूमिका निभाई है, जिसे अरबाज द्वारा अभिनीत एक अरबपति के गायब होने के बाद लाया गया था। अदालत ने उसे मृत मान लिया है। बीमा कंपनी का मानना है कि परिवार का दावा गलत है, यह एक तरह की धोखाधड़ी है। इसमें कैसंड्रा बीमा कंपनी की एक अधिकारी शिखा सक्सेना की भूमिका में नजर आएंगी।

कहानी का अतिरिक्त विवरण गुप्त रखा जा रहा है। अब शूटिंग पूरी होने के साथ, पोस्ट-प्रोडक्शन का काम जल्द ही शुरू होने की उम्मीद है।
'सेक्शन 108' के निर्माताओं के अनुसार, यह एक मनोरम सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है, जिसमें नवाजुद्दीन एक बार फिर प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ अपने बहुमुखी अभिनय कौशल का प्रदर्शन करेंगे।
फिल्म में आसिफ खान, रूमी खान, सानंद वर्मा, अलीशा ओहरी और सहर्ष कुमार शुक्ला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। नवाजुद्दीन पिछली बार 'हड्डी' में नजर आए थे। अब उनके पास 'नूरानी चेहरा' और 'संगीन' पाइपलाइन में हैं। मूवी कब रिलीज होगी अभी इसकी कोई अपडेट नहीं है।

ये भी पढ़ें: “तेरी चड्डी नहीं उतारी ना तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं” वाला वीडियो फिर हुआ वायरल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GcVh4Nb
https://ift.tt/GcVh4Nb
February 12, 2024 at 11:30PM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट