1 मार्च 3 फिल्में रिलीज, बॉक्स ऑफिस पर मचेगा तहलका, जानें शानदार-दमदार मूवी लिस्ट

https://ift.tt/Cm9ts0d

Movie Release March 2024: शुक्रवार 1 मार्च को 3 फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। इस लिस्ट की फिल्में थिएटर्स में धमाका करने को तैयार हैं। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा से लेकर अजय देवगन की शैतान कर बड़ी-बड़ी फिल्में इस महीने मार्च में आने को तैयार है आईये जानते हैं रिलीज हुई फिल्मों की लिस्ट

1. लापता लेडीज(Laapataa Ladies)
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव का नाम आता है। किरण अपनी नई फिल्म 'लापता लेडीज' लेकर आ रही हैं। इस फिल्म की कहानी ग्रामीण भारत पर आधारित है। इसमें 2 दुल्हनें ट्रेन से यात्रा करते समय लापता हो जाती हैं। इस फिल्म को आमिर खान के प्रोडक्शंस हाउस का साथ मिला है। इस फिल्म में अतिशय जैन अखिल, नितांशी गोयल, रवि किशन और कीर्ति श्रीयांश जैन शामिल हैं। कॉमेडी-ड्रामा फिल्म लापता लेडीज शुक्रवार 1 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।

2. कागज़ 2(Kaagaz 2)
इस फिल्म का पहला पार्ट 2021 में आया था और 2024 में आज यानी शुक्रवार को इसका दूसरा पार्ट कागज 2 रिलीज हो गया है। 'कागज 2' में अनुपम खेर, अनिरुद्ध दवे, सतीश कौशिक, नीना गुप्ता और अनंग देसाई जैसे शानदार कलाकार शमिल हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन वीके प्रकाश ने किया है। ये फिल्म एक आम आदमी के महत्वपूर्ण संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमती है।

यह भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ ने तलाक की खबरों के बीच पति रोहनप्रीत पर की बात, बोलीं- अब हमारे बीच...

3. ऑपरेशन वैलेंटाइन(Operation Valentine)
1 मार्च यानी आज वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की नई फिल्म 'ऑपरेशन वैलेंटाइन' ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है। ये फिल्म एक एक्शन-थ्रिलर है जो भारत में सबसे भीषण हवाई हमलों में से एक के दौरान वायु सेना के नायकों और उनके सामने आने वाली चुनौतियों को दिखाती है। फिल्म में मानुषी छिल्लर और वरुण तेज के अलावा रूहानी शर्मा और मीर सरवर भी हैं। इसका डायरेक्शन शक्ति प्रताप सिंह ने किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sM7jSLz
https://ift.tt/sM7jSLz
March 01, 2024 at 08:23AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट