‘कर्मा कॉलिंग’ की रिलीज से पहले रवीना ने बेटी संग सोमनाथ में टेका माथा, फैंस ने बेटी राशा को लेकर किए कमेंट

https://ift.tt/L1GeUiA

जहां एक तरफ लोग रवीना टंडन की आने वाली वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ का बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं। वहीं अब रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील साझा की जिसमें हाल ही में उनकी यात्रा की तस्वीरें और वीडियो थे। इस रील में रवीना सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर में अपनी बेटी राशा थडानी के साथ पूजा अर्चना करती हुई नजर आ रही हैं। उनकी सीरीज के आने से पहले इस रील पर उनके फैंस ने खूब रिएक्शन दिए हैं। फैंस ने उनकी बेटी की जमकर तारीफ भी की है।

मंत्रों के उच्चारण के बीच की पूजा
बुधवार को रवीना ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियो का एक रील शेयर किया। रील में वह अपनी बेटी राशा थडानी के साथ सोमनाथ ज्योतिर्लिंग मंदिर में प्रार्थना कर रही हैं। रील में उन्होंने मंदिर की तस्वीरें और वीडियो, सामने प्रार्थना करते भक्त, साथ ही मंदिर के अंदर की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। उन्हें राशा के साथ पूजा करते, माथे पर शिव तिलक लगवाते, पंडित के मंत्रों को सुनते और पूजा करते देखा गया।

दर्शन के लिए रवीना ने एक खूबसूरत पीले और भूरे रंग की रेशम साड़ी पहन रखी है, जबकि राशी ने चमकदार गुलाबी सलवार कमीज पहनी थी। कैप्शन में रवीना ने लिखा: “सोमनाथ! ॐ त्र्यम्बकं यजामहे सुगन्धिं पुष्टिवर्धनम् | उर्वारुकमिव बन्धनान्मृत्योर्मुक्षीय माऽमृतात् || हर हर महादेव !”


फैंस ने किया कमेंट
रवीना के कई फैंस ने पोस्ट पर टिप्पणी की। एक ने लिखा, "यह देखकर बहुत अच्छा लगा कि आपने राशा में इतने अच्छे मूल्य और संस्कृति विकसित की है।" दूसरे ने कहा, "राशा खूबसूरत दिखती है और बिल्कुल आपकी तरह दिखती है।" एक टिप्पणी में यह भी लिखा था, “हर हर महादेव!”



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/20AnybJ
https://ift.tt/20AnybJ
January 18, 2024 at 12:01AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट