अमिताभ बच्चन ने परिवार में अनबन के बीच ऐश्वर्या राय ‌को कर दिया Unfollow! अभिषेक से लेंगी तलाक?

https://ift.tt/UAe5ElI

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच तनाव की खबरें लगातार आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच ठीक नहीं चल रहा है। अब एक रिपोर्ट सामने आई है जिसमें कहा जा रहा है कि बच्चन परिवार में सबकुछ ठीक नहीं है।

दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन के अलग होने की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक मैसेज शेयर किया था। एक्टर ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के साथ मोनोक्रोमैटिक पिक्चर शेयर की। फोटो में अमिताभ विचारों में खोए नजर आ रहे हैं।

अभिनेता ने लिखा: "ट्वीट 4854 - सब कुछ कह दिया, सब कुछ किया गया... तो जो करना था किया, जो किया तो किया।"

यह पोस्ट बच्चन परिवार में कथित तौर पर चल रहे तनाव के बीच आया है। यह बिग बी द्वारा ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो करने की खबर के बाद आया है।

वरिष्ठ अभिनेता इंस्टाग्राम पर कुल 74 लोगों को फॉलो करते हैं, जिनमें सलमान खान, अभिषेक बच्चन, कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, विराट कोहली, श्वेता बच्चन नंदा और नव्या नवेली नंदा शामिल हैं। वहीं, ऐश्वर्या इंस्टाग्राम पर केवल पति अभिषेक को ही फॉलो करती हैं।

एक ट्रेंडिंग रेडिट पोस्ट ने हंगामा मचा दिया, जिसमें सवाल किया गया कि क्या अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय बच्चन ने छोड़ा अभिषेक बच्चन का घर! ससुराल छोड़ आराध्या बच्चन संग मायके में हुईं शिफ्ट?

हालांकि, यूजर्स के एक सेक्शन ने कहा है कि दोनों ने कभी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक-दूसरे को फॉलो नहीं किया, कुछ अन्य ने अनुमान लगाया कि यह बिग बी की उनके अकाउंट पर प्राइवेसी सेटिंग्स हो सकती है जिसने लोगों को यह देखने से रोक दिया कि वह किसे फॉलो करते हैं।

वहीं 'जूम' की रिपोर्ट के मुताबिक, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के बीच दूरियां काफी बढ़ चुकी हैं। दोनों सिर्फ और सिर्फ बेटी की वजह से अब तक साथ थे।

मगर अब चीजें इतनी बिगड़ गई हैं कि दोनों की पर्सनल लाइफ इस तरह मीडिया में भी आ गई है। इतना ही नहीं, रिपोर्ट का ये भी दावा है कि ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार के घर से भी दूर रह रही हैं। वह इन दिनों अपनी मां के साथ रह रही हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/KBJP9WS
https://ift.tt/KBJP9WS
December 15, 2023 at 11:21PM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट