Salaar Box Office: प्रभास की 'सालार’ के तूफान में उड़ गई शाहरुख की 'डंकी', गुरुवार को 'टाइगर 3' और ‌'एनिमल' सभी को पछाड़ा

https://ift.tt/Ctx1RyV

Salaar Box Office Collection Day 7 Prediction: प्रशांत नील निर्देशित सालार ने बॉक्‍स ऑफिस पर हलचल मचा दी है। फिल्म ने 22 दिसंबर को शानदार शुरुआत की और भारत में 90.7 करोड़ रुपये कमाए। सालार एक हफ्ते से सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है। अपने सातवें दिन (गुरुवार) को फिल्म ने अच्छी संख्या में दर्शक बटोरे।

जानें 'सालार' ने सातवें दिन कितना किया कलेक्शन (Salaar Box Office Collection Day 7)
सालार ने रिलीज के पहले दिन 90.7 करोड़, दूसरे दिन 56.35 करोड़, तीसरे दिन 62.05, चौथे दिन 42.50 करोड़, पांचवे दिन 24.9 करोड़ का कोराबर किया। वहीं इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क (Sacnilk) के रिपोर्ट के मुताबिक सालार ने रिलीज के छठे दिन 17.00 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Salaar Box Office: ‘सालार’ ने बुधवार को उड़ाया गर्दा, 6वें दिन ही शाहरुख खान की ‘पठान’ और ‘जवान’ को किया पीछे

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, शाम 6 बजे तक, 7वें दिन सालार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 5.28 करोड़ रुपए रहा। इसके बाद शाम तक आंकड़ा यह 7.41 करोड़ तक पहुंच गया। यानी गुरुवार को कुल कमाई 302.81 करोड़ हो गई। यह अनुमानित आंकड़ा है। देर रात तक यह बदल सकता है।

यह भी पढ़ें: Vivek Bindra Wife Video: फेमस यूट्यूबर विवेक बिंद्रा की पत्नी का 1 मिनट 16 second का वीडियो वायरल



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/dtlDcyO
https://ift.tt/dtlDcyO
December 28, 2023 at 10:23PM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट