Animal OTT: ओटीटी पर रणबीर-बॉबी का होगा किसिंग सीन, यहां देखने को मिलेगा ये कॉन्ट्रोवर्शियल हंगामा

https://ift.tt/yAZKeQv

Animal OTT Release: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की 'एनिमल' (Animal) को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं। फिल्म हर दिन ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। अब फिल्म के OTT रिलीज पर भी प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई हैं। फैंस 1 से ज्यादा बार फिल्म देख चुके हैं और बार-बार उन्हें फिल्म उतनी ही पसंद आ रही है जितनी पहली बार में आई थी। अब खबर आ रही है कि फिल्म जल्द ओटीटी पर भी रिलीज की जाएगी। उसी को लेकर कहा जा रहा है कि फिल्म अनकट सीन्स के साथ ओटीटी पर आएगी।

अनकट के साथ आएगी एनिमल (Animal OTT Release)
संदीप रेड्डी वांगा की लेटेस्ट डायरेक्शनल फिल्म ‘एनिमल’ में भरपूर एक्शन है तो इमोशन भी है, रोमांस भी है और खूब इंटीमेट सीन्स भी हैं। इनमें रणबीर कपूर और बॉबी देओल (Bobby Deol) का किस सीन भी कट कर दिया गया था। लेकिन फिल्म को ओटीटी पर अनकट रिलीज किया जाएगा। इसका मतलब है कि ओटीटी पर दोनों का किस सीन दिखाया जाएगा।

‘एनिमल’ ओटीटी पर कब होगी रिलीज (Animal Box Office Collection)
जैसे ही ये खबर आई कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अनकट वर्जन के साथ होगी, उसने फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। हर कोई बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं। वहीं खबरें हैं कि ‘एनिमल’ अगले महीने जनवरी में 14 या 15 जनवरी को ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। वहीं, फिल्म ने बुधवार को तूफानी कमाई करते हुए 10 करोड़ का शानदरा कलेक्शन किया है। अब फिल्म की कुल कमाई 467.84 करोड़ हो गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0yaUwOj
https://ift.tt/0yaUwOj
December 14, 2023 at 08:15AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट