Tiger 3 Box office: 'टाइगर 3' ने 15वें दिन किया कमाल, संडे को सलमान का धमाल

https://ift.tt/CD9JiXc

Box Office Collection: सलमान खान (Salman Khan) की 'टाइगर 3' (Tiger 3) को रविवार 26 नवंबर को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ज्यादा हो गया है। फिल्म हर दिन विशाल कमाई कर रही है। फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री और दोनों एक्टर्स के बीच जो केमिस्ट्री दिखाई गई है उसपर थिएटर्स में तालियों का बजना तय है। एक सीन में जब सलमान खान रोते हैं तो फैंस को भी रोना आ रहा है। कुल मिलाकर टाइगर 3 में एक्शन, रोमांस पेटी भरकर रखे गए हैं। वीकडेज में भी टाइगर 3 ने झंडे गाड़ दिए थे और रविवार को भी शानदार कमाई कर रिकॉर्ड बना दिया है Sacnilk ने जो ट्रेड के अनुसार टाइगर 3 का कलेक्शन जारी किया है उससे साफ है कि फिल्म ने प्रचंड कलेक्शन किया है।

'टाइगर 3' ने 15वें दिन मचाया गदर (Tiger 3 Box Office Collection Day 15)
Sacnilk के ट्रेड के अनुसार जो टाइगर 3 के नंबर्स है वो शानदार है। फिल्म ने रिलीज के 15वें दिन यानी संडे 26 नवंबर को 6.65 करोड़ की भौकाल कमाई की है अब फिल्म का कुल कलेक्शन 271.09 करोड़ हो गया है। फिल्म 1 से 2 दिनों में 300 करोड़ का महाकाय रिकॉर्ड बना लेगी।

'टाइगर 3' की 1 दिसंबर से जंग रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की एनिमल (Animal) से होने वाली है। कहा जा रहा है कि टाइगर 3 दिसंबर में बॉक्स ऑफिस से हटकर जल्द ओटीटी (OTT) पर आ जाएगी। टाइगर 3 को आप अमेजन प्राइम (Amazon Prime) पर देख पाएंगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/b9TFR8L
https://ift.tt/b9TFR8L
November 27, 2023 at 08:12AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट