Aishwarya Rai हो रही हैं अभिषेक बच्चन से अलग?, खुद पोस्ट कर बताया सच

https://ift.tt/0koMC6H

Aishwarya Rai And Abhishek Bachchan: एश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, दोनों की अनबन की खबरें काफी समय से आ रही हैं, जहां एश्वर्या ने अपने बर्थडे से लेकर करवाचौथ तक बेटी आराध्या के साथ मनाया, वहीं दिवाली भी उन्होंने अकेले सेलिब्रेट की थी। इस बात को हवा एश्वर्या राय के पोस्ट ने दी दी, एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर किया है जिससे अब माना जा रहा है कि दोनों कपल अलग होने वाले हैं…आईये जानते हैं आखिर वो पोस्ट क्या था और क्या सच में कपल अलग होने वाला है…

…तो ऐश का ये था पोस्ट
ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता कृष्णराज राय को उनकी जयंती पर याद कर एक तस्वीरों की सीरीज पोस्ट की थी। ऐश ने अपनी बेटी आराध्या और अपने दिवंगत पिता की एक साथ तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपने पिता के साथ अपनी भी तस्वीर शेयर की और एक और फोटो में वे अपनी मां और बेटी संग नजर आ रही है जबकि बैकग्राउंड में उनके पिता की फोटो दिवार पर टंगी हुई है और उस पर माला भी चढ़ी हुई नजर आ रही है, लेकिन जिस बात ने सभी का ध्यान खींचा वो ये थी कि ऐश ने अभिषेक संग एक भी तस्वीर शेयर नहीं की।

ऐश्वर्या ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आपको हमेशा प्यार करती हूं, सबसे प्यारे प्यारे डैडी-अज्जा, सबसे प्यारे, दयालु, देखभाल करने वाला, मजबूत, उदार और नेक... आपके जैसा कोई नहीं... कभी नहीं। जन्मदिन की शुभकामनाएं! स्मरण में प्रार्थना, हमें आपकी बड़ी याद आती है।

msg1822108393-49204.jpg
ऐश्वर्या राय ने 3 फोटो शेयर कर दी अफवाहों को हवा IMAGE CREDIT:


बच्चन परिवार का पावर कपल हो रहा अलग?
जैसे ही उन्होंने इन तस्वीरों को पोस्ट किया वैसे ही उनके और अभिषेक बच्चन के अलग होने की चर्चा तेज हो गई। एक यूजर ने लिखा, 'डियर ऐश..आप कभी भी आराध्या और अभिषेक के साथ कोई फोटो क्यों नहीं लेते..आपके परिवार की तस्वीरें बहुत कम होती हैं, तो क्या इसका मतलब यह है कि आप लोग अलग हो गए हैं..?' बता दें, ये केवल अफवाहें हैं और इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/OgSDflE
https://ift.tt/OgSDflE
November 25, 2023 at 12:32AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट