Malaika Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा हैं करोड़ों की मालकिन, आलीशान है घर, नेटवर्थ जानकर नही होगा यकीन

https://ift.tt/19zUcWe

Malaika Arora Khan Birthday: बॉलीवुड की हॉट है एक्ट्रेस और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा खान (Malaika Arora Khan) आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही है उनका जन्म 23 अक्टूबर 1973 को हुआ था। मलाइका हमेशा अपने फैशन और फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती है वह अपनी फिटनेस के साथ-साथ फैशनसेंस को लेकर भी जानी जाती हैं। हर कोई उनकी खूबसूरती का दीवाना है पर आज हम उनके बर्थडे पर उनकी कमाई के बारे में बात करेंगे, उनके आलीशान घर से लेकर उनकी लग्जरी कारों के कलेक्शन तक आज जानेंगे, तो आईये बात करते हैं कि एक्ट्रेस आखिर एक गाने या किसी भी प्रोजेक्श के लिए कितनी फीस लेती हैं और कितनी है आइटम क्वीन की नेटवर्थ…

एक शो के इतना चार्ज करती है मलाइका (Malaika Arora Net Worth)
मलाइका अरोड़ा ने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग दिए हैं जिससे वह फिल्मे सुपरहिट साबित हुई हैं वहीं वह कई टीवी शोज में बतौर जज भी रही है इन्हीं सबसे मलाइका मोटी कमाई करती हैं। मलाइका हर शो के एक एपिसोड के लिए पांच लाख रुपए तक पैसा चार्ज करती हैं। इसके साथ मलाइका कई ब्रांड्स के एड भी करके खूब पैसा कमाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका अरोड़ा की टोटल नेटवर्थ 80 करोड़ रुपए के आस पास है।

msg1822108393-44472.jpg
मलाइका अरोड़ा खान के घर की कुछ तस्वीरें IMAGE CREDIT:


मलाइका का घर भी है काफी आलीशान (Malaika Arora House)

मलाइका के पास खुद का बेहद आलीशान घर है।मलाइका के घर से अरब सागर का दिलकश नजारा देखने को मिलता है। मलाइका अरोड़ा के घर की कीमत लगभग 20 करोड़ रुपए है। उनके घर में उनके पसंद और आराम की हर चीज है। इस घर में मलाइका अपने सलमान खान के भाई अरबाज खान से तलाक लेने के बाद बेटे के साथ रहती हैं।

कई लग्जरी कारों की मालकिन है मलाइका (Malaika Arora Son)
मलाइका अरोड़ा लग्जरी कारों की भी बहुत शौकीन हैं, उनके कार कलेक्शन में 1.38 करोड़ की BMW 7 Series, 20 लाख की Toyota Innova Crysta, 96 लाख की BMW X7 के साथ ही 2.11 करोड़ की Range Rover कारे शामिल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/jlD6FMx
https://ift.tt/jlD6FMx
October 23, 2023 at 01:35AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट