Leo Box Office Collection: 'लियो' का शनिवार को आया बवंडर, 10वें दिन कलेक्शन बना आंधी

https://ift.tt/QMPhFqZ

Box Office Collection: लियो (Leo) ने शनिवार को बॉक्स ऑफिस पर आंतक मचा दिया। फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन भयंकर कमाई कर खुद को एक बार फिर ब्लॉकबस्टर बताया है लियो से जो वीकेंड पर उम्मीद की जा रही थी वह उसमें शनिवार को खरी उतरी। लियो का क्रेज कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की तेजस (Tejas) पर भारी पड़ता दिख रहा है। फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी और महज 10 दिनों में ही फिल्म का महाकाय कलेक्शन सामने आया है लियो संडे को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। अब शनिवार को Sacnilk ने ट्रेड के अनुसार लियो ने शनिवार को धमाकेदार परफॉर्मेंस दी है।

लियो ने शनिवार को फिर काटा गदर (Leo Box Office Collection Day 10)
Sacnilk ने शनिवार के जो ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक लियो के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ें बताए हैं उसमें लियो ने बेहतरीन कमा किया है रिलीज के 10वें दिन यानी 28 अक्टूबर शनिवार को फिल्म ने 14 करोड़ का विशाल कलेक्शन किया है अब फिल्म का कुल कलेक्शन 281.62 करोड़ हो गया है अब ये कलेक्शन संडे को 300 करोड़ हो जाएगा

लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) की फिल्म की कहानी 'लियो' हिमाचल प्रदेश के रहने वाले एक कैफे मालिक की है जो अपने एरिया के लिए किसी हीरो से कम नहीं है। फिल्म में विजय थलापति (Vijay Thalapathy) संजय दत्त (Sanjay Dutt) विलेन के रोल में दिखाई दिए हैं, फिल्म लियो कॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4xzjhIJ
https://ift.tt/4xzjhIJ
October 29, 2023 at 10:08AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट