Jawan Box Office Collection: 'जवान' ने रविवार को काटा बवाल, 25वें दिन शाहरुख की आंधी लाई तूफान

https://ift.tt/tjZfb0A

Jawan Box Office: रविवार यानी 1 अक्टूबर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुए पूरे 25 दिन हो गए हैं। ऐसे में जवान ने कई उतार-चढ़ाव देखें। वीकडेज में हालात ऐसे हो गए थे मानो फिल्म 2 से 3 दिन में थिटएर्स से हट जाएगी, पर वहीं मेकर्स ने एक ट्रिक अपनाई और एक टिकट पर एक फ्री का ऑफर निकाल दिया। ये सब वीकेंड आने से पहले हुआ, और उन्हें इसका फायदा भी हुआ। जवान ने शनिवार 30 सितंबर को 9.50 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया। अब Sacnilk ने 1 अक्टूबर यानी चौथे रविवार के दिन ट्रेड के हिसाब से फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा जारी किया है। संडे को जवान की कमाई का अर्ली ट्रेड भी आ चुका है। बता दें, जवान ने 600 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है।

...तो जवान ने 25वें दिन फिर किया कमाल (Jawan Box Office Collection Day 25)
रविवार को Sacnilk जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखती है उसके जवान के अर्ली ट्रेड के अनुसार 1 अक्टूबर चौथे रविवार रिलीज के 25वें दिन किंग खान की जवान ने 8 करोड़ का अच्छा कलेक्शन किया है और ये शात होते-होते आंकड़े बढ़ भी सकते हैं अगर जवान 25वें दिन 8 करोड़ की कमाई की है तो फिल्म का कुल कलेक्शन 600 करोड़ के पार पहुंच गया होगा।

बता दें, जवान फिल्म 3 भाषाओं में 7 सितंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म को साउथ के डायरेक्टर एटली ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में साउथ की सुपरस्टार नयनतारा लीड रोल में है और जवान में शाहरुख खान के 5 रोल दिखाए गए है। विक्रम राठौर पिता और आजाद में बेटे का किरदार निभाया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/IlvXbqo
https://ift.tt/IlvXbqo
October 01, 2023 at 09:55PM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट