Gadar 2 Box Office: 'गदर 2' ने गुरुवार को कहा अलविदा, 56वें दिन करोड़ों कमाकर भी अधूरा रहा ये सपना

https://ift.tt/gGixcNX

Box Office Collection: 5 अक्टूबर यानी गुरुवार रिलीज के 56 दिन बाद गदर 2 (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस से हट गई। 56वें दिन फिल्म ने थिएटर को अलविदा कहा। सनी देओल (Sunny Deol) की ब्लॉकबस्टर ये फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी इसके बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) आई फिर भी इस फिल्म ने हार नहीं मानी और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर केजीएफ-बाहुबली के साथ-साथ टाइगर जिंदा है सहित कई बड़ी फिल्मों के लाइफटाइम रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए। सनी देओल की 'गदर 2' इस साल की पहली ऐसी हिंदी फिल्म बनी जो सिनेमाघरों में लगभग 2 महीने तक टिकी रही। वहीं, Sacnilk के अर्ली ट्रेड के अलावा मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने रिलीज के 56वें दिन यानी गुरुवार 5 अक्टूबर आखिरी दिन भी शानदार कलेक्शन किया है।

....तो गदर 2 ने 56वें दिन भी मचाया गदर (Gadar 2 Box Office Collection day 56)
सनी देओल की फिल्म ने लगातार 7 हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाए रखा। रिलीज के शुरूआत से लेकर अंत तक फिल्म ने हार नहीं मानी है बॉक्स ऑफिस पर लोगों का मनोरंजन करती रही। वहीं, रिलीज के 56वें दिन यानी गुरुवार 5 अक्टूबर को फिल्म ने अद्भुत 45 लाख का कलेक्शन किया है।

msg1822108393-42157.jpg
सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' के प्रमोशन की तस्वीरें IMAGE CREDIT:


56 दिनों में ये सपना पूरा नहीं कर पाई गदर 2 (Gadar 2 Lifetime Box Office Collection)

बॉलीवुड हंगामा में छपी एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, सनी देओल और अमीषा पटेल की 'गदर 2' का लाइफटाइम कलेक्शन इंडिया में 525 करोड़ रुपए रहा। इंडिया के अलावा फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी गदर मचाया है। गदर 2 रिलीज के दिन से ही अच्छी कमाई कर रही थी। फिल्म ने कुछ ही दिनों में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के कलेक्शन को मात देते हुए 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।

6 अक्टूबर को ओटीटी पर होगी रिलीज (Gadar 2 OTT Release)
बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों को भी मात देते हुए दुनियाभर में लाइफ टाइम कलेक्शन 690 करोड़ का किया। हर वीकएंड पर 25 से 30 लाख का बिजनेस करने वाली इस फिल्म के 700 करोड़ का आंकड़ा छूने का फैंस इंतजार कर रहे थे, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया और फिल्म का 700 करोड़ में एंट्री करने का सपना अधूरा रह गया। 'गदर 2' को अब आप OTT पर देख सकते हैं फिल्म शुक्रवार 6 अक्टूबर को zee5 पर रिलीज होने जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Usm7u49
https://ift.tt/Usm7u49
October 05, 2023 at 09:36PM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट