‘डंकी’ हुई ट्रोलिंग का शिकार, शाहरुख खान पर लगा बड़ा आरोप, फैंस हुए नाराज

https://ift.tt/FuIN1DS

Dunki: शाहरुख खान की अब साल 2023 में तीसरी फिल्म आने वाली है जो 22 दिसंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म का नाम ‘डंकी’ है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर फिल्म की कहानी पर कॉपी पेस्ट की बाते सामने आ रही है। ट्विटर पर हल्ला है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही यह फिल्म ऑरिजनल कॉन्टेंट नहीं बल्कि एक रीमेक मूवी है। ये हम नहीं हिंदुस्तान में छपी एक रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि फिल्म की स्टोरी साउथ की एक मूवी से मिलती-जुलती है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर शाहरुख खान यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

SRK की डंकी है मलयालम फिल्म की कॉपी! (Shah Rukh Khan Dunki)
शाहरुख खान की डंकी जिसका निर्देशन राजकुमार हिरानी कर रहे हैं। उसको लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया ने ट्वीट किया, "डंकी - शाहरुख खान की अपकमिंग मेगा बजट मूवी है ये फिल्म असल में दुलकर सलमान की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म 'कॉमरेड इन अमेरिका' (CIA) का अनऑफिशियल रीमेक है और ये रिमेक फिल्म डंकी 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही प्रभास की फिल्म ‘सालार’ को टक्कर देगी। इसी तरह के ढेरों ट्वीट लोगों ने सोशल मीडिया पर किए हैं जिनमें डंकी को CIA का रीमेक बताया जा रहा है।

शाहरुख खान हो रहे डंकी के लिए ट्रोल (#Dunki Trending on Social Media)
सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, "अभी मुझे एक टीम मेंबर से पता चला कि डंकी असल में मयलायम फिल्म CIA का एक सस्ता रीमेक है। कम से कम फिल्म के राइट्स खरीदकर रीमेक बनाओ। ऐसे चीप ट्रिक्स मत खेलो शाहरुख खान।"
एक तरफ जहां इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है कि क्या यह फिल्म रीमेक है या नहीं, वहीं दूसरी तरफ ट्विटर पर हैश टैग #Dunki ट्रेंड होना शुरू हो गया है। लोग अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/b7AyoXB
https://ift.tt/b7AyoXB
October 01, 2023 at 01:02PM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट