The Great Indian Family Box Office Collection: ‘जवान’ को टक्कर दे रही विक्की कौशल की फिल्म, दूसरे दिन आया कमाई में उछाल

https://ift.tt/WSsJnil

The Great Indian Family Box Office Collection: बॉलीवुड के स्टार विक्की कौशल (Vicky Kaushal) कि कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' शुक्रवार 22 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी। फिल्म की ओपनिंग ही काफी कम रही थी पर दूसरे दिन यानी शनिवार को अच्छा खासा कलेक्शन कर बढ़त हासिल की है। माना जा रहा है कि इस समय शाहरुख खान की जवान का दौर चल रहा है जवान जहां 17वें दिन करोड़ो का बिजनस कर रही है वहीं, रेस में विक्की कौशल की फिल्म भी उसे टक्कर देने की पुरजोर ताकत लगा रही है। Sacnilk ने 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' के दूसरे दिन के कलेक्शन के आंकड़ें भी जारी कर दिए गए है। आईये जानते हैं विक्की कौशल की फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है।

The Great Indian Family Collection: बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखने वाले Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक पहले दिन फिल्म ने सिर्फ 1.4 करोड़ का कारोबार किया था, वहीं दूसरे दिन भी फिल्म की कमाई में थोड़ी बढ़ोतरी हुई और फिल्म ने 1.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर अपनी कमाई में उछाल लेकर आई है। इस तरह फिल्म का टोटल कलेक्शन 3.20 करोड़ रुपए हो गया है।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी (Vicky Kaushal New Movie)
फिल्म की कहानी पर बात करें तो विक्की कौशल ने बलरामपुर के पुश्तैनी पंडित भजन कुमार का किरदार निभाया है। पूजा-पाठ से लेकर भजन-कीर्तन करवाते हैं। इसके बाद वह मानुषी से मिलते हैं और उससे प्यार करने लगते हैं फिर एक दिन भजन कुमार (Vicky Kaushal) को पता चलता है कि वे मुस्लिम हैं और फिर फिल्म में ड्रामा शुरू होता है। विक्की और मानुषी के अलावा 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' में यशपाल शर्मा, मनोज पाहवा और कुमुद मिश्रा ने भी अहम रोल में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/xvtbchM
https://ift.tt/xvtbchM
September 24, 2023 at 09:06AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट