Parineeti-Raghav Wedding: प्रियंका चोपड़ा के घर में आई आफत, परिणीति की शादी में नहीं होंगी शामिल!

https://ift.tt/puLezqJ

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की भव्य शादी का जश्न 22 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में शुरू हो चुका है।
दूल्हा और दुल्हन के उदयपुर पहुंचने के बाद सभी मेहमान भी धीरे-धीरे वेन्यू पर पहुंच रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। खबरों के अनुसार परिणीति की शादी में उनकी बहन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का आना अब कैंसिल माना जा रहा है।

शादी में शामिल नहीं होने का क्या है कारण?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो देसी गर्ल आज यानी 23 सिंतबर को भारत आने वाली थीं। लेकिन, कहा जा रहा है कि अब वह भारत नहीं आ पा रही हैं। इसके पीछे की वजह उनके वर्क कमिटमेंट्स हैं। हालांकि अभी इस बात पर कोई ऑफिशियल सूचना जारी नहीं की है। वैसे कहा तो ये भी जा रहा है कि निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर के बीच चल रही कलह के कारण वह इस शादी में शामिल नहीं हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: Sonam Bajwa Video: एक्ट्रेस सोनम बाजवा का वॉशरूम में नहाते हुए वीडियो आया सामने, इंटरनेट पर हुआ वायरल

प्रियंका के सोशल मीडिया पोस्ट ने बढ़ाया शक, जानें क्या लिखा
प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर परिणीति और राघव के लिए एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने बहन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘मुझे उम्मीद है कि तुम अपने बड़े दिन पर भी उतनी ही खुश और संतुष्ट होंगीं… हमेशा यहीं कामना करूंगी कि जीवन में तुम्हें ढेर सारा प्यार मिले’. इस पोस्ट के साथ उन्होंने #newbeginings भी लिखा है और साथ में होने वाले दूल्हा दुल्हन को भी टैग किया है. तस्वीर में परिणीति हाथ में गिलास लिए चिल करती नजर आ रही हैं।

Priyanka Chopra Jonas Family Controversy: प्रियंका चोपड़ा के जेठ जो जोनास को मिला नोटिस
प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास के बड़े भाई जो जोनास और उनकी पत्नी सोफी टर्नर तलाक हो गया है। सोफी खुद भी बड़ी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ (Game Of Thrones) समेत कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया है। सोफी और जो के तलाक होने की वजह से पूरी जोनास फैमिली और प्रियंका काफी परेशान हैं। इस बीच सोफी ने जोनास परिवार की मुश्किलों को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। खबर है कि सोफी ने अपने अलग हो चुके पति जो जोनास पर केस किया है। इसके लिए उन्होंने कोर्ट में याचिका दायर की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/cCY3SId
https://ift.tt/cCY3SId
September 23, 2023 at 01:12PM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट