Parineeti-Raghav Wedding First Photo: मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ियां, परिणीति की पति राघव संग पहली तस्वीर आई सामने

https://ift.tt/YIeuXg4

Parineeti-Raghav wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और नेता राघव चड्ढा ने उदयपुर के द लीला पैलेस में हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। शादी का मोहरत रविवार दिन में रखा गया था उसके बाद शाम को परिवार और दोस्तों के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी गई थी। अब वहीं से दोनों की साथ में फोटो सामने आई हैं इसमें परिणीति बला सी खूबसूरत लग रही हैं। उन्होने शिमरी पिंक कलर की साड़ी पहनी हुई है और मांग में सिंदूर लगाया हुआ है वहीं गले में एक भारी नेकलेस पहना हुआ है और हाथों में चूड़ियां भी पहनी हुई है।

शादी के बाद बेहद सिंपल दिखी परिणीति
मिस्टर और मिसेज चड्ढा इस तस्वीर में बेहद खूबसूरत नज़र आ रहे हैं। मांग में सिंदूर, हाथों में चूड़ी और पिंक साड़ी में परिणीति नई नवेली दुल्हन की तरह खूब जंच रही हैं राघव भी पत्नी परिणीति से कम नहीं लग रहे, वह भी ब्लैक सूट में डैशिंग लग रहे हैं।

firstphoto.jpg
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के रिसेप्शन की पहली तस्वीर आई सामने IMAGE CREDIT:


पहली तस्वीर आते ही हुई वायरल

ये दोनों तस्वीर 24 सिंतबर को शाम में हुए रिसेप्शन की है जिसे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। कैप्शन में बताया है कि ये तस्वीर रिसेप्शन की है। शादी के बाद इस कपल की पहली झलक मिलते ही ये तस्वीर वायरल हो गई है।

आपको बता दें कि रविवार को शादी उदयपुर के लीला पैलेस में हुई है। 22 सितंबर को शादी की रस्में महेंदी सेरेमनी के साथ शुरु हुईं थी और 23 सितंबर को हल्दी और सूफी नाइट में जमकर धमाल भी हुआ था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/SsldrxE
https://ift.tt/SsldrxE
September 25, 2023 at 08:06AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट