Mahima Chaudhary Birthday: एक एक्सीडेंट ने खत्म कर दिया महिमा का करियर, चेहरे में घुसे थे कांच के 67 टुकड़े

https://ift.tt/A4THQ9c

Mahima Chaudhary Birthday: सुभाष गई की फिल्म 'परदेस' की गंगा यानी महिला चौधरी का आज, 13 सितंबर को जन्मदिन है। एक्ट्रेस आज अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं। महिमा चौधरी ने फिल्म परदेस से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की तो ना सिर्फ उनकी एक्टिंग बल्कि मनमोहक मुस्कान ने भी लोगों को दीवाना बनाया। हालांकि महिमा ने जिस तरह से धमाकेदार शुरुआत की थी, वो बरकरार नहीं रह सकी। जल्दी ही उनका करियर ढलने लगा और फिल्मों से तकरीबन बाहर हो गईं। इसकी एक बड़ी वजह उनके साथ हुई दुर्घटनाएं और बीमारी रही।

शूटिंग के दौरान हुआ था हादसा
परदेस के बाद महिमा चौधरी को दाग द फायर, धड़कन, खुलाड़ी 420 जैसी फिल्में मिलीं। जिनमें उनके काम को पसंद भी किया गया। तभी एक हादसे ने उनकी जिंदगी बदलकर रख दी। ये हादसा तब हुआ जब महिमा फिल्म 'दिल क्या करे' की शूटिंग कर रही थीं।

'दिल क्या करे' की शूटिंग के दौरान महिमा ने कार ड्राइव कर घर जा रही थीं तबी उनका एक्सीडेंट हुआ। जिसमें उनके चेहरे को कांच के टुकड़ों ने बुरी तरह जख्मी कर दिया। इस दुर्घटना ने उन्हें शारीरिक और मानसिक तौर पर बदलकर रख दिया।

mahima_cvhas.jpg


चेहरे में घुसे थे कांच के 67 टुकड़े
महिमा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि बेंगलुरू में उनका ये एक्सीडेंट हुआ था। उनको एक बार तो लगा था कि शायद उनकी जान भी ना बचे। एक्सीडेंट के बाद जब उन्होंने पहली बार आईने में अपना चेहरा देखा था तो उनके होश उड़ गए थे। पूरे चहरे पर सिर्फ टांके नजर आ रहे थे। डॉक्टर ने सर्जरी कर कांच के 67 टुकड़े उनके चेहरे से निकाले थे।

महिमा को इस हादसे के बाद सूरज की रोशनी से बचना था। ऐसे में वह अपने कमरे में बैठी रहती थीं। इसकी वजह से महिमा को लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहना पड़ा। जिससे उनके हाथ से कई फिल्में निकल गईं। इसके बाद महिमा का करियर फिर कभी परवान नहीं चढ़ सका।

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection: 'जवान' के नाम जुड़ा एक और रिकॉर्ड, 6 दिन में पार किया 600 करोड़ का आंकड़ा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/jDCk9oX
https://ift.tt/jDCk9oX
September 13, 2023 at 08:51AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट