Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ लाया सोमवार को सैलाब, 5वें दिन ऐसी तगड़ी कमाई हैरान हुआ बॉलीवुड

https://ift.tt/CqjBIXG

Box Office Collection: सनी देओल की 'गदर 2' के बाद अब शाहरुख खान की 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर बुलेट की रफ्तार से कलेक्शन कर रही है। ये फिल्म अपनी आंधी में सभी बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ देगी। जहां जवान ने अपने ओपनिंग डे पर पठान जैसी बड़ी फिल्म को पीछे छोड़ा था वैसा ही कलेक्शन कर फिल्म लगातार एतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। जवान ने रिलीज के 5 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। चलिए हम आपको बताते हैं कि शाहरुख खान ने किस दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है और कैसे सिर्फ 2 दिन में 300 करोड़ से ज्यादा कमा लिए हैं…

5वें दिन जवान ने कर डाला इतना कलेक्शन (Jawan Box Office collection report Day 5)
बात करें जवान के ओपनिंग डे कि तो फिल्म ने पहले दिन यानी 7 सितंबर को इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सभी भाषाओं को मिलाकर 75 करोड़ का बिजनेस किया था। जबकि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की गई और फिल्म ने फ्राइडे को 53.23 करोड़ का बिजनेस किया। फिर शनिवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर दुबारा पकड़ बनाई और कमाई में एक बार फिर जबरदस्त उछाल आया। शनिवार को फिल्म ने 77.83 करोड़ का बिजनेस किया। रविवार के दिन फिल्म ने सबसे ज्यादा 80.1 करोड़ रुपए का कारोबार किया। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 286.16 करोड़ रुपए तक जा पहुंची है।

300 करोड़ का कलेक्शन किया 5 दिन में पूरा (Jawan BlockBuster)
जवान के पांचवें दिन के कलेक्शन की बात करें तो Sacnilk के अनुसार, फिल्म ने सोमवार के दिन 30 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। यानी अब फिल्म की कुल कमाई 316.16 करोड़ रुपए तक जा पहुंची है।

'गदर 2' की बात करें तो सनी देओल और अमीषा पटेल की इस फिल्म ने पहले सोमवार के दिन 38.7 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं 'पठान' ने 26.5 करोड़ रुपए की कमाई की थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nYITi6M
https://ift.tt/nYITi6M
September 12, 2023 at 07:41AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

भाबीजी घर पर हैं के अभिनेता फिरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन

1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से मंदिर में शादी करेंगे आदित्य नारायण, तिलक सेरेमनी की फोटो हुईं वायरल