Jawan Box Office Collection: ‘‘जवान’ पर शनिवार को बरसी चांदी, 10वें दिन 700 करोड़ पार हुआ कलेक्शन

https://ift.tt/6KFl2Mo

Jawan Box Office Collection Day 10: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) का उनके फैंस में एक अलग ही क्रेज देखने को मिल रहा है जबसे किंग खान की जवान सिनेमाघरों में रिलीज हुई है तब से ही उसके शो हाउसफुल जा रहे हैं पर रिलीज के 2 से 3 दिन फिल्म का ग्राफ नीचे गिरने लगा था कलेक्शन में एकदम से भारी गिरावट आ गई थी पर शनिवार 16 सितंबर को एकदम से फिल्म का ग्राफ ऐसे ऊपर गया, हर कोई देखता रह गया। फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन 32 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है वहीं वर्ल्डवाइड में फिल्म ने 9वें दिन ही 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है जो चौकाने वाला है।

जवान का शनिवार को ताबड़तोड़ कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 10)
Sacnilk के अनुसार फिल्म वीकडेज में अच्छा कलेक्शन नहीं कर पाई थी पर रविवार 17 सितंबर को भी काफी ज्यादा अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीज जताई जा रही है। वहीं फिल्म ने 10वें दिन दूसरे शनिवार 32 करोड़ का कलेक्शन कर घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल कमाई 440.48 करोड़ कर ली है।

जवान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेंमेंट ने अपने ऑफिशियस इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करते हुए बताया कि जवान ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। प्रोडक्शन हाउस के मुताबिक फिल्म ने अपनी रिलीज के 9 दिनों में ही दुनियाभर में 735.02 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का फैंस को इंतजार (Shah Rukh Khan Upcoming Dunki Film)
बता दें, शाहरुख खान की फिल्म जवान में साउथ सिनेमा के कई बड़े स्टार्स ने धूम मचाई है फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा (Nayanthara) का रोमांस भरपूर फैंस को पसंद आ रहा है। फिल्म में विलेन के रूप में विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) का दमदार रोल हैं वहीं अब फैंस को शाहरुख खान की आने वाली फिल्म डंकी (Dunki) की इंतजार है जो बताया जा रहा है कि क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection: ‘जवान’ का शनिवार को तूफानी कलेक्शन, 10वें दिन वापसी कर मचाया गदर



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/x3YeT9Q
https://ift.tt/x3YeT9Q
September 17, 2023 at 08:19AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट