Jawan Box Office Colelction: रोके नहीं रुक रही 'जवान' की आंधी, तीसरे दिन भी तगड़ा कलेक्शन

https://ift.tt/EnZhOu2

Jawan Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) का धमाल बॉक्स ऑफिस पर जारी है। फिल्म पहले दिन से भी रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन कर रही है। जवान ने ओपनिंग डे पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी कमी आई थी लेकिन तीसरे दिन फिल्म बैक टू पवेलियन आ गई है। शनिवार को छुट्टी होने का फायदा लोगों ने उठाया और सुबह ही शाहरुख की फिल्म देखने के लिए थिएटर्स जा पहुंचे। आइए आपको बताते हैं कि तीसरे दिन जवान ने कैसा ताबड़तोड़ कलेक्शन किया है।

इतना किया तीसरे दिन कलेक्शन (Jawan Box Office Collection)
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक जवान ने दूसरे दिन हिंदी में 47 करोड़, तमिल में 3.5 करोड़ और तेलुगू में 2.5 करोड़ का कलेक्शन किया है जो टोटल 53 करोड़ होता है। वहीं बता दे, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में पहले दिन की कमाई के मुकाबले 29.09 पर्सेंट का ड्रॉप था। लेकिन तीसरे दिन यानी शनिवार, 9 सितंबर को 'जवान' ने ऐसी छलांग मारी कि ट्रेड एक्सपर्ट्स तक देखते रह गए। फिल्म ने तीन दिनों में ही देशभर में 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तरह शाहरुख ने 'जवान' के जरिए अपनी पिछली ही फिल्म 'पठान' को रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

जवान दुनियाभर में अच्छा बिजनेस कर रही है। वर्ल्डवाइड ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। पहले दिन जवान ने वर्ल्डवाइड 129 करोड़ का कलेक्शन किया था और दूसरे दिन 102 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके बाद टोटल कलेक्शन 231 करोड़ हो गया है। वीकेंड खत्म होने तक ये कलेक्शन 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर देगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/AjlCxec
https://ift.tt/AjlCxec
September 10, 2023 at 08:19AM

Comments

Popular posts from this blog

प्रियंका चोपड़ा से ऐश्वर्या राय, ये 7 एक्ट्रेस करा चुकी हैं सर्जरी, आखिरी वाली का नाम जान चौंक जाएंगे आप

जानें कितनी बार हो चुका है Amitabh Bachchan का ऑपरेशन, मौत से भी जीत चुके हैं जंग