Jawan Box Office: 'जवान' ने रच दिया इतिहास, 17वें दिन 'पठान' को पीछे छोड़ ऐसे लहराया परचम

https://ift.tt/2ZrjCkV

Jawan Box Office Collection Day 17: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की एक्शन मूवी जवान (Jawan) इन दिनों बॉक्स ऑफिस की क्वीन बनी हुई है। शाहरुख खान के फैंस उनकी हर फिल्म को एक त्योहार के जैसा मनाते हैं। एडवांस बुकिंग में भी जवान ने कमाल कर दिखाया था। फिल्म जवान को रिलीज हुई 17 दिन हो चुके हैं और फिल्म फिल्म ने फिर से एतिहासिक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। पहले तो जवान ने 16वें दिन सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 का लाइफटाइम रिकॉर्ड तोड़ा था और अपनी रिलीज के 17वें दिन यानी शनिवार 23 सितंबर को जवान ने गजब का कलेक्शन किया है यानी फिल्म जो वीकडेज में सिर्फ सिंगल डिजिट में कमाई कर रही थी उसकी कमाई में शनिवार को उछाल आया है। sacnilk की अर्ली ट्रेंड के अनुसार जवान ने 17वें दिन तीसरे शानदार कमाई की है। आईये जानते हैं फिल्म ने शनिवार को कितने करोड़ का दमदार कलेक्नशन किया है।

रिलीज के 17वें दिन गजब का किया कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 17)
sacnilk
की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के 17वें दिन 12 करोड़ का कलेक्शन किया है। अगर देखा जाए तो यह बेहद कम है पर पहले कलेक्शन के मुकाबले इसे अच्छा माना जा रहा है। इसी के साथ 'जवान’ की 17 दिनों की कुल कमाई अब 545.58 करोड़ रुपए हो गई है।

ऐसे रचा 17वें दिन जवान ने इतिहास (Jawan Historical Record Break)
फिल्म चंद दिनों में करोड़ों का कलेक्शन अपने नाम कर चुकी है। जहां फिल्म की कमाई में गिरावट आई थी वहीं, फिर से फिल्म की कमाई में भारी उछाल आया है। जवान ने 16वें दिन 7 करोड़ का कलेक्शन कर गदर 2 (Gadar 2) का रिकॉर्ड तोड़ा था। तीसरे शनिवार फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल आया है। जवान ने रिलीज के 17वें दिन 545.58 करोड़ का कलेक्शन कर पठान (Pathaan) के 543.5 करोड़ के लाइफटाइम कलेक्शन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है। ‘जवान’ ने एक बार फिर इतिहास रच दिया है और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में टॉप पर आ गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/FsfK69A
https://ift.tt/FsfK69A
September 24, 2023 at 08:00AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट