जवान एक्ट्रेस रिद्धि ने अपने रोल को बताया बदकिस्मती, बोलीं- जो मैंने किया, वो करना बहुत मुश्किल था

https://ift.tt/ihSmgtC

Jawan Actress Riddhi Dogra: रिद्धि डोगरा ने फिल्म 'जवान' में काम करने के अनुभव को साझा किया है। एक्ट्रेस का कहना है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उन्होंने फिल्म में शाहरुख की मां का रोल निभाया। वो कभी शाहरुख की मां का रोल नहीं करना चाहती थीं। रिद्धि से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या उन्हें शाहरुख के साथ रोमांटिक रोल ना मिलने का पछतावा है। इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि बिल्कुल मुझे इसका दुख है। मैंने जो किया वह सब करना बहुत मुश्किल था।

रिद्धि ने ये भी कहा कि शाहरुख खान के साथ काम करने की खुशी से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता है। लेकिन जब मुझे पता चला कि बदकिस्मती से शाहरुख की मां का किरदार निभा रही हूं, तो मेरे पैरों तले से जमीन खिसक गई। रिद्धि डोगरा ने बताया कि शाहरुख ने खुद उनको कहा कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है कि तुम मेरे किरदार की मां का रोल कर रही हो। शाहरुख से ये सुनना उनको बहुत अच्छा लगा क्योंकि शाहरुख खान उनके लिए प्यार हैं।


जवान ने तोड़े हैं कमाई के रिकॉर्ड
एटली के डायरेक्शन में बनी शाहरुख खान के लीड रोल वाली फिल्म 'जवान' को रिलीज हुए 10 हो गए हैं। 7 सितंबर को रिलीज हुई ये फिल्म लगातार कमाई के रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। 'जवान' का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टोटल कलेक्शन 440 करोड़ हो चुका है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 700 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: हर एक्ट्रेस के हसबैंड कूल नहीं होते, 'जवान' एक्ट्रेस ने खुद सुना दी ऑन कैमरा किस ना करने की कहानी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zuWrUGk
https://ift.tt/zuWrUGk
September 17, 2023 at 09:23AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट