शनिवार को 'जवान' की ताबड़तोड़ कमाई, 24वें दिन वीकेंड पर रचा इतिहास

https://ift.tt/QPTrVm1

Box Office Collection: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) का जलवा एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है जो पिछले कुछ दिनों से फिल्म की हालत बेहद खराब थी वहीं, अब फिल्म ने वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन किया है। जवान ने लास्ट संडे को छप्पर फाड़ कमाई की थी इसके बाद फिल्म की रफ्तार धीमी हो गई थी। 5 करोड़ से ज्यादा का जवान वीकडेज में कलेक्शन कर ही नहीं पा रही थी।
Buy 1 Get 1 Ticket: ऐसे में मेकर्स ने एक टिकट पर एक फ्री ऑफर की अनाउंसमेंट भी की जिसका फायदा वीकेंड पर फिल्म को मिला। Sacnilk की अर्ली ट्रेड एनालिसिस के अनुसार फिल्म ने 30 सितंबर शनिवार को रिलीज को 24वें दिन काफी शानदार कलेक्शन किया है। साथ में एक बार फिर इतिहास भी रच दिया है आईये जानते हैं फिल्म ने ऐसा क्या कर दिया है।

Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक जहां फिल्म ने रिलीज के 23वें दिन महज 5.05 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं अब 24वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। इसके मुताबिक 'जवान' ने 24वें दिन शनिवार को 9.25 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का टोटल कलेक्शन 596.20 करोड़ हो गया है।

'जवान' ने फिर छोड़ा गदर 2 को पीछे (Jawan Box Office Collection)
शाहरुख खान की फिल्म जवान ने अपनी रिलीज के चौथे शनिवार को 9.25 करोड़ का बिजनेस कर सनी देओल (Sunny Deol) की ब्लॉकबस्टर गदर 2 (Gadar 2) का रिकॉर्ड तोड़ते हुए इतिहास रच दिया है। दरअसल सनी देओल की फिल्म ने अपनी रिलीज के 24वें दिन वीकेंड होने के बावजूद भी 7.8 करोड़ रुपए ही कमाए थे जबकि जवान ने लगभग 10 करोड़ कमाए हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/93d1RH4
https://ift.tt/93d1RH4
October 01, 2023 at 08:26AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट