RARKPK BO Collection Day 8: इस वीकेंड ‘रॉकी और रानी’ हो सकती है 100 करोड़ के क्लब में शामिल, जानें अब तक का कलेक्शन

https://ift.tt/vpkzXcD

RARKPK BO Collection Day 8: फिल्ममेकर करण जौहर की लेटेस्ट डायरेक्टोरियल ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ऑडियंस का एंटरटेनमेंट की फुल डोज दे रही है। फिल्म की ओपनिंग ठीक-ठाक रही इसके बाद ओपनिंग वीकेंड पर भी इसने खूब नोट छापे। हालांकि वीकडेज में फिल्म की कमाई में गिरावट आई। इसके बाद भी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का कलेक्शन बढ़ता जा रहा है। चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने अपनी रिलीज के 8वें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को कितना बिजनेस किया है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ने आठवें दिन 6.21 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद फिल्म का आंकड़ा भारत में 73.37 करोड़ हो गया है।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने 8वें दिन कितनी कमाई की?
भारत में कलेक्शन की बात करें तो पहले दिन 11.1 करोड़, दूसरे दिन 16.5 करोड़, तीसरे दिन 18.75 करोड़, चौथे दिन 7.02 करोड़ और पांचवे दिन 7.30 करोड़, छठे दिन 6.9 करोड़ और सातवें दिन 6.21 करोड़ की कमाई की है, जिसके बाद पहले हफ्ते की कमाई 73.33 करोड़ हो चुकी है अब आठवें दिन यानी दूसरे शुक्रवार को फिल्म की कुल कमाई अब 80.23 करोड़ रुपए हो गई है।

गौरतलब है कि करण जौहर की मचअवेटेड डायरेक्शन फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के अलावा धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन अहम किरदारों में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/4uF8zWm
https://ift.tt/4uF8zWm
August 05, 2023 at 08:20AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट