RARKPK BO Collection Day 7: बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप, लागत निकालना भी मुश्किल, जानिए 7वें दिन का कलेक्शन

https://ift.tt/SZpmOtR

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani BO Collection Day 7: करण जौहर के डायरेक्शन में बनी रणवीर-आलिया की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को मिला-जुला रिस्पांस मिल रहा है। जैसे वीकेंड में फिल्म ने अच्छी कमाई की थी वहीं, अब फिल्म की रफ्तार कम हो रही है। चलिए यहां जानते हैं ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ ने बुधवार यानी रिलीज के 7वें दिन कितने करोड़ का कारोबार किया है?

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने 7वें दिन कितनी कमाई की?
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने अपने रिलीज के 7वें दिन यानी गुरुवार को 6.50 करोड़ रुपयों का कारोबार किया। इससे पहले बुधवार को फिल्म की कमाई 6.9 करोड़ रुपये रही थी। इसी के साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म की कुल कमाई अब 73.62 करोड़ रुपये हो गई है।

बीते 6 दिनों की कमाई की बात करें तो 11.1 करोड़ की पहले दिन कमाई करने वाली आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म ने दूसरे दिन 16.5 करोड़ की कमाई की थी। वहीं तीसरे दिन 18.75 करोड़ अपने नाम किए थे जबकि सोमवार को यह आंकड़ा आधा यानी 7.02 करोड़ हो गया था। मंगलवार केवल 7.25 करोड़ की कमाई की है। बुधवार को फिल्म की कमाई 6.9 करोड़ रुपये थी।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी क्या 100 करोड़ के क्लब में होगी शामिल?
फिल्म अभी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से काफी दूर है। ऐसे में उम्मीद है कि इस वीकेंड पर फिल्म की कमी में फिर उछाल आएगा और ये 100 करोड़ के आंकड़े को भी पार कर सकती है? फिलहाल सभी की निगाहें वीकेंड के कलेक्शन पर टिकी हैं।

160 करोड़ के बजट में बनीं करण जौहर के निर्देशित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह के अलावा सुपरस्टार धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं। ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों को एंटरटेन कर है। इससे पहले ये स्टार्स ‘गली बॉय’ में भी नजर आए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3ixIN1l
https://ift.tt/3ixIN1l
August 04, 2023 at 07:36AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

भाबीजी घर पर हैं के अभिनेता फिरोज खान का दिल का दौरा पड़ने से निधन

1 दिसंबर को गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से मंदिर में शादी करेंगे आदित्य नारायण, तिलक सेरेमनी की फोटो हुईं वायरल