Parineeti Chopra-Raghav Chadha Love Story: यूके में देख, भारत में प्यार का एहसास और ऐसे परिणीति को दिल दे बैठे राघव

https://ift.tt/4BFexOK

Parineeti Chopra-Raghav Chadha Love Story: 13 मई को परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने सगाई कर अपने प्यार को ऑफिशियल नाम दे दिया था। दोनों को साथ देख उनके फैंस भी चौक गए थे किसी ने भी कभी नहीं सोचा था कि एक ऐसी एक्ट्रेस जिसने पॉलिटिशियन से शादी के लिए साफ मना कर दिया था वो एक नेता पर अपना दिल हार बैठेगी। दोनों काफी समय से साथ थे और जिसकी भनक तक किसी को इतने समय तक नहीं लगी, लेकिन किस्मत में एक्ट्रेस का राजीनीति से जुड़े शख्स से ही दिल लगाना लिखा था। आज हम आपको बताते हैं परिणीति और राघव कब और कहां मिले और कब उनका प्यार परवान चढा़…

कैसे हुई पहली मुलाकात
बता दें कि एक्ट्रेस बनने से पहले परिणीति चोपड़ा यशराज फिलम्स के लिए बतौर पीआर काम करती थीं और फिर बाद में यशराज फिलम्स ने ही अपनी फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल' के जरिए उन्हें एक्ट्रेस बनने का मौका दिया, लेकिन वो यशराज के लिए पीआर करने से भी पहले यूके में पढ़ाई कर रही थीं। लगभग 15 साल पहले परिणीति चोपड़ा यूके में यूनिवर्सिटी ऑफ़ मैनचेस्टर में बिजनेस, इकॉनिमिक्स और फाइनांस का डिग्री कोर्स कर‌ रहीं थीं। कहा जाता है कि राघव चड्ढा भी उसी दौरान लंदन‌ स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई कर‌ रहे थे और ऐसे में दोनों की शुरुआती जान-पहचान उसी दौरान यूके में ही हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे को जानने‌ लगे थे।

msg1822108393-32535.jpg
चमकीला फिल्म की शूटिंग के समय राघव को हुआ था परिणीति से प्यार IMAGE CREDIT:


फिल्म के सेट पर हुआ प्यार
दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो राघव और परिणीति की लव स्टोरी शुरु होने का किस्सा भी काफी दिलचस्प है। माना जाता है कि ये लव स्टोरी पिछले साल तब शुरू हुई जब परिणीति एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और राघव वहां पहुंचे हुए थे। परिणीति पंजाब में थीं और 'चमकीला' की शूटिंग कर रही थीं। दोस्त होने के नाते राघव भी परि से मिलने वहां पहुंच गए। खबरों की मानें तो बस यही वो मुलाकात थी जब दोनों एक-दूसरे पर अपना दिल हार बैठे थे और दोनों ने एक-दूसरे का लाइफपार्टनर बनने का फैसला कर लिया था।

कई बार एक-दूसरे के साथ हुए स्पॉट
राघव और परि ने पहले अपना रिश्ता किसी के सामने कबूल नहीं किया। हालांकि दोनों कभी डिनर, कभी किसी एयरपोर्ट तो‌ वहीं कभी मोहाली में आईपीएल मैच देखते हुए स्पॉट हुए। फैंस को वायरल तस्वीरों में इनके प्यार की भनक लग चुकी थी।

msg1822108393-32537.jpg
जब मैच के देखने के दौरान राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा दिखे थे साथ IMAGE CREDIT:


अक्टूबर में होगी शादी!

दोनों ने लोगों से खूब लुका-छुपी खेलने के बाद अपने रिश्ते को 13 मई को एक-दूसरे के हाथों में रिंग पहनाकर कंफर्म कर दिया। इसके साक्षी दोनों के परिवार के साथ कई पॉलिटिशियन और सेलिब्रिटी बने। अब खबरे हैं कि ये कपल इसी साल अक्टूबर में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेगा। हालांकि राघव और परिणीति ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/LWRsOnc
https://ift.tt/LWRsOnc
August 08, 2023 at 10:54AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट