OMG 2 BO Collection Day 9: हर हर महादेव करते हुए अक्षय की फिल्म ने 100 करोड़ का किया कलेक्शन, जानें कुल कमाई

https://ift.tt/7QPUr3X

OMG 2 Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 रिलीज हो चुकी है। गदर 2 से मिल रही टफ कॉम्पटीशन के बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पर पकड़ बनाई हुई है। ओएमजी 2 का 9वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। वीकडे की वजह से, कलेक्शन में काफी गिरावट नजर आ रही है।

फिल्म की हर कोई तारीफ कर रहा है। इस फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं। जो भी इसे देख रहा है वो इसकी तारीफ करने से नहीं थक रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी ओएमजी 2 ठीक-ठाक बिजनेस कर रही है। अमित राय के निर्देशन में बनी ये फिल्म स्कूलों में यौन शिक्षा की वकालत की मजबूती से करती है।

जानिए 9वें दिन का कलेक्शन
फिल्म में अक्षय कुमार का रोल भगवान शिव के दूत में हैं। पंकज त्रिपाठी ने कांति शरण मुद्गल का किरदार निभाया है। जिसकी भगवान शिव में अटूट आस्था है। वहीं यामी गौतम वकील संजना त्रिपाठी के कैरेक्टर में नजर आईं। फिल्म OMG 2 का 9वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। आईये जानते हैं फिल्म ने 9वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, 9वें दिन का कलेक्शन 10.50 करोड़ है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने 101.58 करोड़ कमा लिए हैं। बात करें बीते दिन की तो अक्षय कुमार की फिल्म OMG 2 ने बीते दिन 6.03 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म की कमाई में अब बढ़ोतरी हो रही है।

फिल्म में कई बदलाव करवाए गए
फिल्म की कहानी को देखते हुए कई ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि OMG 2 आने वाले समय में अच्छी कमाई कर सकती है। रिलीज से पहले फिल्म विवादों से घिरी हुई थी। इस फिल्म में अक्षय भगवान शिव का रोल प्ले कर रहे थे तो वहीं फिल्म में बदलाव करते हुए उन्हें बाद में शिव के दूत के रूप में दिखाया गया। इसके साथ ही लोगों की भावनाएं आहत न हों इसके लिए भी फिल्म में कई बदलाव करवाए गए। उसके बाद फिल्म को सीबीएफसी ने ए सर्टिफिकेट दिया गया।

OMG का सीक्वल है OMG 2
OMG 2 साल 2012 में आई फिल्म OMG का सीक्वल है। OMG में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म में अक्षय ने कृष्ण का रोल किया था। फिल्म OMG को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का काफी प्यार मिला था। इस फिल्म की सफलता को देखते हुए OMG 2 को बनाया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/rUsWEol
https://ift.tt/rUsWEol
August 20, 2023 at 09:25AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट