Jawan के Trailer की नई तारीख आई सामने, इस दिन होगा रिलीज, मेकर्स ने जानबूझकर किया लेट!

https://ift.tt/f2slm5G

Jawan Trailer: शाहरुख खान की जवान का हमेशा से लोगों में एक अलग ही क्रेज देखा जाता रहा है। शाहरुख खान के फैंस उनकी हर फिल्म को धमाकेदार बना देते हैं और उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जवान रिलीज होने वाली है। इसकी एडवांस बुकिंग से लेकर फिल्म के ट्रेलर तक हर कोई नजरें जमाए बैठा है वहीं 28 अगस्त को कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया जाएगा पर ऐसा हुआ नहीं। तो जवान का ट्रेलर इस दिन रिलीज किया जाएगा।

जानबूझकर लेट किया गया फिल्म का ट्रेलर? (Jawan7thSeptember2023)
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान का बजट लगभग 300 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म का लंबा प्रीव्यू रिलीज किया गया है। बेशक वह ट्रेलर ही था, जिसे प्रीव्यू बताकर नए तरीके से प्रमोशन करने की कोशिश की गई। अब फिल्म के निर्माताओं ने जवान का ट्रेलर रिलीज करने की डेट का ऐलान कर दिया है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में वो क्या बात है जिसकी वजह से फिल्म का ट्रेलर रिलीज करने में देरी की गई।

…तो इस दिन हो रहा जवान का ट्रेलर रिलीज! (Jawan Trailer Release)
फिल्म के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कयास लगाए जा रहे थे। अब मीडिया में कहा जा रहा है फिल्म का ट्रेलर 31 अगस्त को रिलीज होगा। हालांकि शाहरुख खान या रेड चिलीज ऑफिशली का कोई ऐलान नहीं किया है। अब ऐसे में क्या यह कोई स्ट्रेटजी है या फिर गदर 2 की वजह से बॉक्स ऑफिस पर बना हुआ माहौल है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/BNCM8jT
https://ift.tt/BNCM8jT
August 29, 2023 at 08:51AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट