Harshali Malhotra: बजरंगी भाईजान की मुन्नी याद है? जानिए क्यों सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

https://ift.tt/9hulZVd

Bajrangi Bhaijaan fame Harshali Malhotra: बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर वायरल ट्रैक पर डांस करते हुए इंस्टाग्राम रील्स शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के व्हाट झुमका पर डांस कर रही थीं।

उन्होंने फोटो-शेयरिंग ऐप पर कई बीटीएस तस्वीरें भी शेयर कीं। जहां कुछ लोगों ने उनकी पोस्ट पर तारीफ की है। वहीं एक यूजर्स ने टीवी कलाकार रुहानिका धवन की नकल करने के लिए हर्षाली की आलोचना की। एक्ट्रेस ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लाल लहंगा सेट पहने कई फोटो शेयर कीं।

कमेंट बॉक्स फैंस के कमेंट्स से से भर गया
उन्होंने अपने फॉलोअर्स से कमेंट करने को कहा कि उन्हें कौन सी फोटो सबसे ज्यादा पसंद आई। इसके तुरंत बाद, उनका कमेंट बॉक्स फैंस के कमेंट्स से से भर गया। लेकिन कुछ ऐसे भी लोगों जिन्होंने कमेंट बॉक्स में हर्षाली मल्होत्रा की जमकर आलोचना किए।

जानिए ट्रोलर ने क्या लिखा?
इसी बीच एक ट्रोलर ने हर्षाली के कमेंट बॉक्स में पोस्ट किया, "मुझे एक बात समझ नहीं आती लोगों को इस लड़की में क्या दिखता है? ना लुक्स ना एक्टिंग बास कॉपी करना आता है पहले तो रुहानिका का देखकर यूट्यूब चैनल फिर से कत्थक फिर जो वो करती सब इसे। करना है खुद का अस्तित्व ही नहीं…



harshil_.jpg




ट्रोलर को हर्षाली मल्होत्रा का जवाब

हर्षाली ने तुरंत जवाब दिया, "आप लोगों को किसी के परिवार को इसमें घसीटने के लिए खुद पर शर्म आनी चाहिए। यह आपके संस्कार को दर्शाता है। आप लोगों में हिम्मत नहीं है और सिर्फ कमेंट करने के लिए फर्जी अकाउंट बनाते हैं। और रही बात रूहानिका को कॉपी करने की, क्यों रूहानिका ने कथक यूट्यूब या कुछ भी करने का कॉपी राइट लिया हुआ है क्या ? जो कोई और नहीं कर सकता।

अभिनेत्री अपने सभी ट्रोल्स को जवाब देने के मूड में थी। जैसा कि उन्होंने एक अन्य यूजर को भी जवाब दिया जिसने उनकी आलोचना की थी। हर्षाली ने लिखा, "मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मैं जो करना चाहती हूं वह करूंगी, लेकिन किसी को भी परिवार पर नहीं जाना चाहिए।"



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/U6ceGya
https://ift.tt/U6ceGya
August 08, 2023 at 08:44AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट