Gadar 2 BO Collection Day 9: शनिवार को ‘गदर 2’ की चली आंधी, सनी की सुनामी से आज टूटेगा रिकॉर्ड

https://ift.tt/aNmnhBo

Gadar 2 Box Office Collection Day 9: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' दूसरे हफ्ते में प्रवेश कर गई है। फिल्म हर हफ्ते नए रिकॉर्ड बना रही है। रिलीज से पहले फिल्म को लेकर लोगों के बीच जिस तरह का क्रेज था रिस्पॉन्स भी वैसा ही मिल रहा है। वहीं, दूसरे शनिवार के कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं। फिल्म के कलेक्शन में जहां वीकडेज में कुछ गिरावट देखने को मिली थी वीकेंड आते ही फिर से फिल्म की कमाई जोरो पर चल पड़ी है।

इतने करोड़ हुआ कलेक्शन
शुक्रवार को ही 'गदर 2' ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। पहला हफ्ता शानदार रहा है। जिस तरह से दर्शकों का उत्साह बना हुआ है दूसरा हफ्ता भी ऐसा ही जाने वाला है। फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को यानी 8वें दिन 20.50 करोड़ का कलेक्शन किया। वेबसाइट Sacnilk के मुताबिक, 9वें दिन फिल्म ने 32 करोड़ की शानदार कमाई की है। जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 336.13 हो गया है। वहीं, वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो गदर 2 ने 369 करोड़ रुपए की कमाई दुनियाभर में कर ली है। जबकि फिल्म का बजट केवल 80 करोड़ का है।

'पठान' के रिकॉर्ड पर निगाहें
रविवार को फिल्म की कमाई में और उछाल आएगा और यह आसानी से 350 करोड़ का कलेक्शन पार कर जाएगी। शाहरुख खान की 'पठान' के बाद 'गदर 2' इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरे नंबर पर है। देखना होगा कि क्या यह 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/p40wWgl
https://ift.tt/p40wWgl
August 20, 2023 at 08:05AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट