Dream Girl 2 Collection: गदर 2 से ज्यादा कमाई कर रही ड्रीम गर्ल 2, ये अनोखा रिकॉर्ड दर्ज किया अपने नाम

https://ift.tt/x1I0gJZ

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 5: आयुष्मान खुराना की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 को लोगों का प्यारा मिल रहा है। जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है। फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई है और जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। सिनेमाघरों से जो कोई फिल्म देखकर बाहर निकल रहा है। वो आयुष्मान के काम की तारीफ कर रहे हैं। फिल्म का पांचवे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है और इसने एक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

आयुष्मान और अनन्या की फिल्म 50 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। बताया जा रहा है ड्रीम गर्ल 2 का फास्टेस्ट हिट फिल्मों में नाम आया है। आयुष्मान खुराना ने एक बार फिर पूजा बनकर दर्शकों के दिल पर राज कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना ने पूजा बनकर अपनी अदाओं से सभी को दीवाना बना लिया है। इसी के साथ ड्रीम गर्ल 2 हिट हो गई है। आयुष्मान और अनन्या की केमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म वीकडेज में भी अच्छा कलेक्शन कर रही है।

जानिए पांचवे दिन का कलेक्शन
बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के आंकड़ों के अनुसार, पांचवे दिन का कलेक्शन 5.71 करोड़ है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने 51.63 करोड़ कमा लिए हैं। ड्रीम गर्ल 2 ने रविवार को सबसे ज्यादा कलेक्शन किया था। फिल्म ने पहले दिन 10.69 करोड़, दूसरे दिन 14.02 करोड़, तीसरे दिन 16 करोड़ और चौथे दिन 5.42 करोड़ का कलेक्शन किया था।

फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का बजट 35 करोड़ रुपये है और फिल्म ने इससे ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म ड्रीम गर्ल ने तीन ही दिनों में अपनी लागत निकालकर प्रॉफिट की तरफ कदम उठा दिए हैं। फिल्म ट्रेडर का मानना है कि ड्रीम गर्ल 2 के पास अभी कमाई के लिए 7 सितंबर तक का समय है, क्योंकि उसके बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज होगी और इसको लेकर फैंस में काफी क्रेज है। वैसे ड्रीम गर्ल ने अपनी लागत तो निकाल ही ली है, बस इसे अब प्रॉफिट कमाना है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Sp5hQC6
https://ift.tt/Sp5hQC6
August 30, 2023 at 08:39AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट