'प्रोड्यूसर ने बना रखे हैं मेरे अश्लील वीडियो, रोज करता है ब्लैकमेल...' एक्ट्रेस के सनसनीखेज दावे से फिल्म इंडस्ट्री सन्न

https://ift.tt/U6zhdWB

ओडिशा फिल्म इंडस्ट्री यानी ऑलीवुड की एक एक्ट्रेस ने एक फिल्ममेकर दयानिधि दाहिमा पर ब्लैकमेलिंग करने का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस का कहना है कि दाहिमा के पास उनके अश्लील फोटो और वीडियो हैं। जिनको वायरल कर देने की धमकी देकर उनको रोज परेशान किया जा रहा है। एक्ट्रेस ने इस बाबत भुवनेश्वर के के लक्ष्मीसागर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता और दयानिधि एंटरटेनमेंट के मालिक दयानिधि दाहिमा पर यौन और मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि उनके साथ-साथ उनकी मां और भाई को भी परेशान किया जा रहा है।

2019 में रिलेशन में थे दोनों
एक्ट्रेस ने बताया है कि वो और दाहिमा 2019 में रिलेशनशिप में थे। इस दौरान दाहिमा ने उनकी कई अंतरंग तस्वीरें ले लीं। बाद में आरोपी ने इन तस्वीरों का इस्तेमाल कर अभिनेत्री को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। ये तस्वीरें उसकी मां को भी भेजी गईं। एक्ट्रेस का कहना है कि आरोपी उससे बिना फीस के काम कराना चाहता है और जो फीस उसे पहले मिली है, उसे भी वापस मांग रहा है। एक्ट्रेस का कहना है कि दयानिधि ने पैसे नहीं लौटाने पर ये तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी है।

आरोपी फिल्म निर्माता ने अभिनेत्री और उनके परिवार के सदस्यों पर आरोप लगाया है कि ये सब उनकी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है। अभिनेत्री के आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत के आधार पर आरोपों की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त को मुन्ना भाई बनाने वाली वो फिल्म, जो पहले शाहरुख को मिली थी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Kg4Tlzi
https://ift.tt/Kg4Tlzi
July 30, 2023 at 09:40AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट