'अजमेर 92' बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही हुई फुस्स, बजट तक पहुंचना भी लग रहा मुश्किल

https://ift.tt/s72JrlB

Ajmer 92 Box Office Collection: इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म 'अजमेर 92' बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखाने में नाकाम रही है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'अजमेर 92' ने पहले दिन 30 लाख की कमाई की है। अपनी कहानी के चलते विवादों में आई फिल्म से निर्माता पहले दिन अच्छी कमाई की उम्मीद कर रहे थे लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसा नहीं दिखा है। शनिवार और रविवार को छुट्टी के चलते फिल्म के कलेक्शन में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। करीब 6 करोड़ के बजट में बनी 'अजमेर 92' के कलेक्शन में अगर शनिवार, रविवार को उछाल नहीं आया तो फिर फिल्म के लिए अपना बजट पूरा करना भी मुश्किल हो सकता है।

अजमेर की घटना पर बनी है फिल्म
फिल्म 'अजमेर 92' राजस्थान के अजमेर में हुए एक सेक्स स्कैंडल पर बनी है। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद कुछ संगठनों ने फिल्म की रिलीज का विरोध भी किया था। इस फिल्म के डायरेक्टर पुष्पेंद्र सिंह और प्रोड्यूसर उमेश कुमार तिवारी हैं। फिल्म में करण वर्मा, सुमित सिंह, विजेंद्र काला, जरीना वहाब, सयाजी शिंदे और मनोज जोशी अहम किरदार निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: 'पहली बार 4, फिर 9 फिर 17 साल की उम्र में हुआ मेरा यौन शोषण, घर के नौकर ने किया...', आपबीती बताते-बताते रो पड़ीं पाक एक्ट्रेस



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/FUIrn2u
https://ift.tt/FUIrn2u
July 22, 2023 at 08:51AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट