आलिया-रणवीर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज से पहले लीक, जानें कैसी है फिल्म की स्टोरी!

https://ift.tt/lwVbjHf

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म के जरिए करण जौहर (Karan Johar) लंबे समय के बाद निर्देशन के क्षेत्र में वापसी कर रहे हैं। पिछले दिनों ही करण ने अपने जन्मदिन के मौके पर फिल्म के पोस्टर शेयर किए थे। रोमांस और कॉमेडी का तड़का लगाती इस फिल्म ने दर्शकों की बेचैनी को और भी बढ़ा दिया है। इस बीच खबर है कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' रिलीज से पहले लीक हो गई है।

स्टोरी लीक करते हुए बताया गया कि फिल्म में रणवीर सिंह एक ऐसे लड़के की भूमिका निभा रहे हैं जिसे फिजूलखर्ची पसंद है। जबकि आलिया भट्ट ईमानदार ऑडिटर्स के परिवार की एक बंगाली लड़की हैं। वैसे इससे ये पता नहीं चलता कि फिल्म की कहानी क्या है, लेकिन फिर भी यूजर्स इसे पढ़कर काफी एक्साइटेड हो रहे हैं।

उधर, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की स्टोरी का पता लगते ही लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक ने लिखा, ये तो 'तू झूठी मैं मक्कार' की स्टोरी लग रही है। वहीं दूसरे ने लिखा, 'ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई इतनी बड़ी फिल्म की कहानी लीक कर दे।' बता दें कि करण जौहर की फिल्म में टीवी एक्टर्स ने कैमियो किया है, जिसमें अर्जुन बिजलानी, श्रीति झा और श्रद्धा आर्या शामिल हैं।

यह भी पढ़े - सारा अली खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- महाकाल जाऊं या अजमेर शरीफ मेरी...



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sWB1pDC
https://ift.tt/sWB1pDC
June 01, 2023 at 12:06PM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट