Bakrid 2023: बकरद पर कय करत ह शहरख-सलमन? बलवड क य दन खन कछ इस अदज म मनत ह तयहर

https://ift.tt/RmEdzFv

Bakrid 2023: सलमान और शाहरुख भी हर खास मौके का जश्न मनाते हैं। वहीं, ईद के मौके पर ये दोनों सितारे अपने घर की बालकनी से बाहर आकर फैंस को मुबारकबाद देते हैं। 29 जून को बकरीद यानी आज ईद-उल-अजहा का त्योहार है। इस दिन तमाम मुसलमान अल्लाह की राह में जानवरों की कुर्बानी देते हैं। ऐसे में कभी न कभी आपके मन में ये सवाल जरूर उठा होगा कि क्या सलमान-शाहरुख ईद की तरह बकरीद का भी त्योहार मनाते हैं? और अगर मनाते हैं वो इस दिन को किस तरह से सेलिब्रेट करते हैं।

क्या बकरीद मनाते शाहरुख-सलमान?
सलमान और शाहरुख ईद की ही तरह बकरीद को भी सेलिब्रेट करते हैं। दोनों ही एक्टर्स अपने घर में परिवार वालों के साथ इस दिन का जश्न मनाते हैं। साथ ही ईद की ही तरह बकरीद पर भी दोनों सितारे अपने-अपने घर की बालकनी से बाहर आकर चाहने वालों को विश करते हैं। लेकिन बालकनी में आने का सिलसिला हर ईद पर तो दिखता है, लेकिन हर बकरीद पर नहीं। हालांकि दोनों ही एक्टर्स सोशल मीडिया के जरिए फैंस को विश जरूर करते हैं।

क्या कुर्बानी करते हैं शाहरुख?
साल 2018 में ऐसी खबर थी कि शाहरुख बकरे की कुर्बानी भी करते हैं। एक रिपोर्ट में बताया गया था कि हर साल कु्र्बानी के लिए शाहरुख के घर बेंगलुरू से खास नस्ल का बकरा आता है। इब्राहिम नाम के एक शख्स ने शाहरुख के घर बकरा भेजने का दावा किया था।

शख्स का कहना था कि वो जो बकरा किंग खान के लिए भेजते हैं उसकी कीमत लाखों में होती है। हालांकि शाहरुख के कुर्बानी करने को लेकर कभी भी कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई। शाहरुख या फिर उनसे जुड़े किसी भी ऑफिशियल की तरफ से इस पर कभी भी कुछ भी नहीं कहा गया, जिससे ये बात पुख्ता हो सके और ना हम इस बात की पुष्टि करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/eDJKW9v
https://ift.tt/eDJKW9v
June 29, 2023 at 08:19AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट