PS 2 Box Office: ऐश्वर्या राय की 'पोन्नियिन सेल्वन 2' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, फैंस ने ट्विटर पर दिए ताबातोड़ रिव्यू

https://ift.tt/iQ6rVcL

Ponniyin Selvan 2 Box Office: मणिरत्नम निर्देशित और ऐश्वर्या राय, विक्रम, कार्थी और तृषा कृष्णन स्टारर फिल्म 'पीएस 2' का ऑडियंस पर जादू चल गया है। इसी के साथ फिल्म ने अपने पहले दिन जमकर कमाई की और बॉक्स ऑफिस पर कई करोड़ बटोर लिए। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिले शानदान कलेक्शन से फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। फिल्म को लेकर फैंस अपनी अलग-अलग राय ट्विटर के जरिए शेयर कर रहें हैं। किसी का कहना है कि यह फिल्म इस साल की ब्लॉकबस्टर है, तो किसी का कहना है कि काफी समय बाद ऐसी बेहतरीन और शानदार फिल्म देखने को मिली। फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, शोभिता, विक्रम और तृषा कृष्णन की एक्टिंग को लोगों ने खूब सराहा। फिल्म का ट्विटर रिव्यू देखकर आपकी दिल भी खुशी से झूम उठेगा।

मोस्ट पॉपुलर हिस्टोरिकल ड्रामा 'पोन्नियिन सेल्वन 2' सिनेमाघरों में इस शुक्रवार यानी की 28 अप्रैल को रिलीज हुई थी। मणिरत्नम के डायरेक्शन में बनीं ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ को पहले दिन ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। इसी क साथ अपने पहले पार्ट की तरह ही ‘पीएस 2’ ने भी इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बेहद दमदार ओपनिंग की और खूब कमाई भी की। एक यूजर ने लिखा कि बिना सीता के रामायण, बिना द्रौपदी के महाभारत और बिना नंदनी के पीएस 1 और पीएस 2 सोच भी नहीं सकते।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/nuCpqQs
https://ift.tt/nuCpqQs
April 29, 2023 at 10:29AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट