Dhadak 2 से बाहर हुए Janhvi Kapoor और Ishaan Khatter ! फिल्म में हुई इन स्टार्स की एंट्री

https://ift.tt/9EV0yxp

Dhadak 2 New Stars: साल 2018 में आई फिल्म 'धड़क' के जरिए जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर ने अपने करियर की शुरुआत की थी। 'धड़क' 2016 की मराठी फिल्म 'सैराट' का रीमेक थी। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। धड़क ने जाह्नवी को बॉलीवुड की बड़ी अदाकारा बना दिया था, इसके बाद उन्हें धड़ाधड़ा फिल्में मिलने लगी थीं। पहले पार्ट के बाद से दर्शक दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द ही फिल्म का दूसरा पार्ट आने वाला है। हालांकि इस बार फिल्म में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के दूसरे पार्ट से जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और ईशान खट्टर का पत्ता साफ कर दिया गया है।

ताजा रिपोर्ट की मानें करण जौहर धड़क का सीक्वल बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। करण जौहर धड़क 2 नए लीडिंग जोड़े के साथ बनाने की सोच रहे हैं, जिस कारण उन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी के साइन किया है। धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया का 'धड़क 2' बन रही है।

फिल्म का निर्देशन शाजिया इकबाल करेंगी। यह शाजिया इकबाल की पहली बॉलीवुड मूवी होगी। सिद्धांत चतुर्वेदी और तृप्ति डिमरी इस लव स्टोरी की फिल्म में शामिल होने के लिए काफी उत्साहित है।

यह भी पढ़ें- विदेश में इस चीज की तस्करी करती धरी गईं Priyanka Chopra !

फिल्म में अपने अभिनय से दर्शकों को प्रभावित करने में दोनों ही सितारे कामयाब रहे थे। फिल्म 'धड़क' के बाद जहां जान्हवी फिल्म 'गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल' और 'रूही' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- स्टेज पर माइक छीनने पर भड़कीं Akshara Singh



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/qyFJlR3
https://ift.tt/qyFJlR3
April 18, 2023 at 10:10AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट