हेलिकॉप्टर से बिल्डिंग पर छलांग मारने वाले सीन पर क्या आपने भी मारी सीटियां? यहां देखें कैस शूट हुआ पठान का ये सीन

https://ift.tt/DmdkPjp

Pathaan: 4 साल बाद पर्दे पर पठान बनके उतरे शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा दिया। फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला। अब फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म देखने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। OTT पर रिलीज हुई पठान में ऐसे कई सीन्स हैं, जिन्हें थिएटर में नहीं दिखाया गया था। शाहरुख खान इससे पहले कभी इस तरह के एक्शन में नजर नहीं आए और फैन्स को उनका यह अवतार काफी पसंद भी आ रहा है। फिल्म के एक्शन सीन को देखकर फैंस का सिर झन्ना गया है। अब फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में यशराज फिल्म्स ने पठान का VFX ब्रेकडाउन वीडियो रिलीज किया। फिल्म में किस तरह से किस सीन पर कहां-कौन सा सीन VFX से शूट हुआ, उसे इस वीडियो में दिखाया गया है।

फिल्म के इन धुआंधार एक्शन सीन को हॉलीवुड के टॉप एक्शन डायरेक्टर्स Casey O’Neill, Craig Macrae और Sunil Rodrigues जैसे दिग्गजों ने डायरेक्ट किया है और इसका असर शुरू से अंत तक फिल्म में दिख रहा है।

फिल्म में कई ऐसे सीन थे, जिन्हें देख फैंस सोच में पड़ गए कि कैसे शाहरुख खान ने जंप मार लिया था। या फिर अरे देखो- कैसे जॉन अब्राहम वो गैजेट लेकर उड़ गया।

यह भी पढ़ें- Neetu Kapoor ने रणबीर की एक्स पर कसा तंज

पठान शाहरुख खान के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। पठान से उन्होंने 4 साल बाद धमाकेदार वापसी की है। 25 जनवरी को रिलीज हुई 'पठान' का दुनिया भर में बाहें खोल कर स्वागत किया गया।

यह भी पढ़ें- पति अभिषेक को ऐश्वर्या राय ने दिखाईं आंखें



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/mqMLfDI
https://ift.tt/mqMLfDI
April 12, 2023 at 11:09AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट