'परदेस' एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां का निधन

https://ift.tt/Dc2lrCU

Mahima Chaudhry Mother Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस की मां काफी समय से बीमार चल रही थीं। इस खबर से बॉलीवुड में शोक की लहर छा गई है। महिमा चौधरी की मां श्रीमती चौधरी का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि महिमा चौधरी की मां की मौत तीन चार दिन पहले हुई थी। वे अपनी बेटी महिमा और नातिन एरियाना के बहुत करीब थीं। महिमा और उनकी बेटी के लिए ये काफी मुश्किल समय है। रिपोर्ट के मुताबिक महिमा की मां कुछ महीने से बीमार चल रही थीं। महिमा और एरियाना काफी सदमे में हैं। एक्ट्रेस और चौधरी फैमिली की ओर से आधिकारिक बयान का अभी इंतजार है। वैसे महिमा अपनी मां के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती थीं। वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फैमिली पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। सोशल मीडिया पर सभी एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें इस मुश्किल भरे वक्त में दिलासा दे रहें हैं।

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry Mother Death) के लिए ये काफी मुश्किल भरा समय चल रहा है। 'परदेस' एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry Mother Passed Away) कई मुश्किलों से गुजर चुकी है। अभी उनकी मां की मृत्यु का दर्द और इससे पहले महिमा को कैंसर जैसी बिमारी से झूझना पड़ा था। कुछ साल पहले कैंसर होने का पता चला था। पिछले साल 9 जून को अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर इस बात का खुलासा करते हुए कहा था, 'मैंने अपनी 525वीं फिल्म ‘द सिग्नेचर’ में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए महिमा चौधरी को एक महीने पहले यूएस में फोन किया था। इस दौरान पता चला कि महिला को ब्रेस्ट कैंसर है।

फिल्म 'द सिग्नेचर' के लिए काम करना शुरू किया तो उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी कैंसर से लड़ाई के बारे में बात की थी और खुलासा किया था, 'मैं कैंसर फ्रीं हूं। यह लगभग 3 से 4 महीने पहले ही खत्म हो गया था।' मार्च के आखिरी हफ्ते में महिमा ने मनीषा कोइराला के साथ 'द कपिल शर्मा शो' के एक एपिसोड की शूटिंग की थी। हालांकि वह एपिसोड अभी तक टेलीकास्ट नहीं हुआ है।

बहरहाल, महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) की मां को लेकर अभी एक्ट्रेस का कोई बयान सामने नहीं आया है। लेकिन सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की मां की मौत की खबर वायरल हो चुकी है। महिमा के सभी रिश्तेदार और उनके चाहने वाले उन्हें इस मुश्किल भरी घड़ी से दिलासा दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें: तीसरे दिन 'शाकुंतलम’ का कलेक्शन, वीकेंड के बावजूद समांथा की फिल्म में आई भारी गिरावट



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/wVEJ1K4
https://ift.tt/wVEJ1K4
April 17, 2023 at 09:58AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट