सलमान खान के घर ईद पर पहुंचे आमिर खान, दोनों ने संग फोटो शेयर कर कहा- 'चांद मुबारक'

https://ift.tt/0sXINyc

Salman Khan with Aamir Khan: सलमान खान ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान से अपने फैंस को ईद की सौगात दी है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से बनी हुई थी। सलमान खान की इस फिल्म को दर्शकों को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। वहीं सलमान ने आमिर संग फोटो शेयर कर ईद की ट्रीट दी है। सलमान खान ने आमिर खान के साथ फोटो शेयर करते हुए ईद की बधाई दी है। दोनों ने साथ मिलकर अपने फैंस को चांद मुबारक कहा।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें उनके साथ आमिर खान नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- चांद मुबारक। भाईजान और आमिर खान की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। भाईजान एकदम काले सूट बीट में जम रहे हैं तो आमिर खान ब्लू कैजुअल टीशर्ट में दिख रहे हैं।

वहीं भाईजान ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें वो अपने फैंस को ईद मुबारक कह रहे हैं। सलमान ने अपने फैंस से फिल्म देखने की गुज़ारिश की है। इसके साथ ही बताया है कि वो 24 अप्रैल को यानि ईद के बाद वीकेआर एंटरटेनमेंट के ईवेंट के लिए दुबई जाएंगे। सलमान यहां ईद के एक बड़े फंक्शन में शामिल होंगे।

यह भी पढ़ें- एक बेटी की मां हैं रश्मि देसाई ?

इस फिल्म ने पहले दिन 10 से 12 प्रतिशत तक की ओपनिंग दिखाई। 'किसी का भाई किसी की जान' ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 12 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया है। वहीं, बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड के अनुसार, नेशनल चेन्स पर फिल्म ने 5.35 करोड़ का कलेक्शन किया।

यह भी पढ़ें- Akshara Singh ने गुपचुप रचाई शादी?



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/kIPAq53
https://ift.tt/kIPAq53
April 22, 2023 at 09:08AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट