एयरपोर्ट पर सहरी करना राखी सावंत को पड़ा महंगा, लगा 600 रुपए का चूना, वीडियो देख नहीं रुकेगी हंसी

https://ift.tt/KcJtrZw

Rakhi Sawant Video: राखी सावंत अक्सर कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं कि वो सुर्खियों में आ जाती हैं। राखी सावंत (Rakhi Sawant)अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई थीं। उनके सुर्खियों में होने की वजह कोई और नहीं बल्कि उनके पति आदिल खान थे। हालांकि वो अब इससे उबर चुकी हैं। आदिल खान दुर्रानी से निकाह करने के बाद राखी ने भी इस्लाम अपना लिया है और वो अब फातिमा बन गई हैं, ऐसे में इन दिनों व रोजा रख रही हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो एयरपोर्ट पर सहरी करती नजर आ रही हैं।

जो वीडियो सामने आया है, उसमें वह एयरपोर्ट के एक रेस्टोरेंट में इडली-साम्भर खाती दिखाई दे रही हैं। वह कह रही हैं कि सहरी कर रही हैं। इतना ही नहीं, जिस दुकान से वो खाने के लिए खरीद रही हैं, उसके दुकानदार को भी वो बोल देती हैं कि ये उल्लू बना रहा है।

राखी सावंत दुकानदार से कहती हैं- एक वड़ा दो और एक इडली दो। मैं सहरी कर रही हूं एयरपोर्ट पर। इसके बाद दुकानदार उनसे पैसे मांगता है। कहता है कि 600 रुपये हो गए। फिर राखी कहती हैं- तुम्हारा दिमाग खराब हो गया है? बताओ एक प्लेट में एक इडली और एक वड़ा का 600 रुपये मांग रहा है। ये उल्लू बना रहा है।

यह भी पढ़ें- बंद होने जा रहा है 'द कपिल शर्मा शो'?

आपको बता दें कि राखी को साल 2022 में पति 'आदिल खान दुर्रानी' (adil khan durrani) से प्यार हो गया था, जिसके बाद दोनों ने निकाह भी कर लिया था।

निकाह के बाद राखी ने अपना धर्म बदल दिया और इस्लाम को कबूल कर लिया। यही नहीं, राखी ने अपना नाम भी बदल कर फातिमा कर लिया था। भले ही आज राखी अपने पति से अलग हो गई हैं, लेकिन वह इस्लाम को फॉलो कर रही हैं।

यह भी पढ़ें- अमिताभ संग ऐश्वर्या करने लगीं ऐसी हरकत कि भड़क गए बिग बी



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/08xQ5yZ
https://ift.tt/08xQ5yZ
April 17, 2023 at 09:46AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट