मनीष मल्होत्रा के घर पर स्पॉट हुईं परिणीति चोपड़ा, शादी के आउटफिट ट्राय करने पहुंची थीं एक्ट्रेस!

https://ift.tt/0QITWpm

Raghav Chadha Parineeti Chopra Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों बड़े पर्दे से दूर हैं। हालांकि ये सोशल मीडिया पर हल्ला काटे रहती है। ये कहीं भी जाती हैं कैमरे इनके पीछे पीछे होते हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया हालांकि इस दौरान वो अकेली नहीं थीं, उनके साथ आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा भी थे। वैसे ये पहली बार नहीं था जब दोनों को साथ देखा गया हो इससे पहल दोनों डिनर डेट पर साथ देखे गए थे। इसके बाद से दोनों के अफेयर की चर्चाएं तेज हो गई हैं। अब खबर आ रही है कि जल्द दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हाल ही में एक्ट्रेस मनीष मल्होत्रा के बांद्रा के घर पर स्पॉट हुईं।

परिणीति चोपड़ा मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची थीं। बस फिर क्या था एक्ट्रेस की शादी के कयास तेज हो गए हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सोशल मीडिया पर बस यही चर्चा हो रही है कि परिणीति चोपड़ा अपने रोका आउटफिट या फिर वेडिंग आउटफिट के सिलसिले में मनीष से मिलने पहुंची थीं।

लोग कयास लगा रहे हैं कि अगले महीने परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा रोका करेंगे। ऐसे में खबरें हैं कि एक्ट्रेस अभी से रोके की तैयारियों में जुट गई हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कहा- मैं आशा करता हूं कि आपके शादी का आउटफिट मनीष का नहीं होगा। उसके बहुत ही बकवास वेडिंग आउटफिट्स होते हैं।

यह भी पढ़ें- 18 साल पहले राम चरण ने दिया था पहला ऑडिशन

रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से आगे लिखा है कि जल्दी ही उनकी रोका सेरेमनी को लेकर औपचारिक घोषणा हो सकती है। सूत्र ने ये भी कहा कि 'अभी तक कोई फॉर्मल सेरेमनी नहीं हुई है। लेकिन परिवारों के बीच इसे लेकर डिस्कशन चल रहा है। जल्दी ही कोई सेरेमनी होगी। दोनों परिवार उन्हें साथ देखकर खुश हैं। लेकिन दोनों ही अपने-अपने शेड्यूल्स में व्यस्त हैं, जिसके चलते किसी भी सेरेमनी के लिए डेट निकाल पाना मुश्किल हो रहा है। सेरेमनी काफी छोटे स्तर पर होगी, जिसमें करीबी फैमिली मेंबर्स ही शामिल होंगे।"

यह भी पढ़ें- बिश्नोई समाज के सलमान को धमकी देने पर फूटा राखी का गुस्सा



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zrLekaM
https://ift.tt/zrLekaM
March 27, 2023 at 10:02AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट