41वें दिन पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, रणबीर कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' की रिलीज का हुआ असर

https://ift.tt/S02ONuG

Pathaan Collection: शाहरुख खान की पठान ने बॉक्स ऑफिस कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं और अब तक फिल्म की रफ्तार धीमा होती हुई नहीं दिख रही है। हालांकि इस फ्राइडे 8 मार्च यानी की होली के दिन रिलीज हो रही रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म तू झठी मैं मक्कार रिलीज होने वाली है। हालांकि फिल्म (Tu Jhooti Main Makkar) ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग में 7500 की टिकट की बक्री हो चुकी है। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रणबीर कपूर की यह फिल्म पठान के धांसू रिकॉर्ड्स को तोड़ पाएगी या नहीं। फिल्म पठान ने अबतक कई धमाकेदार फिल्मों के कमाई के रिकॉर्ड्स को चुट्कियों में तोड़ा है। जिनमें शामिल दंगल, केजीएफ 2, द कश्मीर फाइल्स और बाहुबली 2 शामिल हैं। इन सभी फिल्मों के धमाकेदार रिकॉर्ड्स तोड़कर फिल्म पठान हिंदी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अबतक की पहली हिंदी फिल्म बन चुकी है। फिल्म के 41वें दिन का आंकड़ा सामने आ गया है, जिसे देखकर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के फैंस खुशी से झूम उठेंगे।


पठान के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर नजर डाले तो पहले हफ्ते फिल्म ने 364.15 करोड़, दूसरे हफ्ते 94.85 करोड़, तीसरे हफ्ते 46.95 करोड़, 14.26 करोड़, पांचवे हफ्ते 8.73 करोड़ की ताबातोड़ कमाई की है। वहीं छठे हफ्ते के वीकेंड पर शाहरुख खान की पठान ने 5.82 करोड़ की कमाई की है। जबकि 41वें दिन फिल्म ने 0.85 करोड़ हिंदी में कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म की कुल कमाई केवल हिंदी में 517.15 करोड़ हो गई है। जबकि सभी भाषाओं को मिलाकर फिल्म ने 535.57 करोड़ की कमाई कर ली है। वर्ल्डवाइड कमाई की बात करें तो फिल्म ने अबतक कुल 1038 करोड़ को कलेक्शन कर लिया है।

यह भी पढ़ें : पुलिस ऑफिसर के रोल में तब्बू, क्या भोला से दोहराई जाएगी अजय देवगन की दृश्यम-2

शाहरुख खान, 'दीपिका पादुकोण' (Deepika Padukone) और 'जॉन अब्राहम स्टारर' (John Abraham) 'पठान' (Pathaan) को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। फिल्म (Pathan Movie) में जहां एक ओर शाहरुख खान ने रोमाटिक हीरो की इमेज से हटकर पहली बार एक्शन मोड में सबके छक्के छुड़ा दिए, तो वहीं दीपिका पादुकोण भी ग्लैमर के तड़के के साथ एक्शन करती नजर आईं। जॉन अब्राहम का नेगेटिव किरदार सभी के दिलों को छू गया। कुल मिलाकर देखा जाए तो फिल्म में सभी एक्टर्स के ऊपर नए एक्सपेरिमेंट ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाका किया है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' (Dangal), एक्टर यश (Actor Yash) की 'केजीएफ 2' (KGF 2), प्रभास (Prabhas) की 'बाहुबली 2' (Baahubali 2) और जूनियर एनटीआर (Jr.NTR) और रामचरण तेजा (Ram Charan Teja) की फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के रिकॉर्ड्स तोड़ चुकी है, जिसके चलते किंग खान ही नहीं उनकी फैमिली, दोस्त और फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/IYGz2ao
https://ift.tt/IYGz2ao
March 07, 2023 at 09:20AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट