अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' में हुई अजय देवगन की एंट्री! ये सुपरस्टार 'खान' भी आ सकता है नजर

https://ift.tt/Cqe6XQb

Pushpa 2: ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग पिछले साल अगस्त से शुरू हो चुकी है। अल्लू अर्जुन ने हाल ही में फिल्म का वाइज़ैक से जुड़ा शेड्यूल पूरा किया है। उसके बाद अब वो हैदराबाद में शूट कर रहे हैं। एक्टर भी अपने फैंस की लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस बीच खबर आ रही है कि अल्लू अर्जुन को बॉलीवुड के एक्टर का साथ मिला है। इसका मतलब ये है कि फिल्म में बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार की एंट्री हुई है।

पुष्पा 2 का टीजर 8 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। इसी के साथ फिल्म को लेकर एक और अपडेट सामने आया है। खबरों के मुताबिक इस फिल्म के दूसरे पार्ट की कहानी में अल्लू अर्जुन के साथ ही एक बॉलीवुड सुपरस्टार के भी होने की चर्चा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'पुष्पा 2' में किसी खान एक्टर या अजय देवगन की अदाकारी देखने को मिल सकती है।

वहीं कुछ रिपोर्ट्स ये भी कह रही हैं कि फिल्म में सलमान खान का भी कैमियो हो सकता है। हालांकि, इसे लेकर कोई फॉर्मल कन्फर्मेशन नहीं है।

यह भी पढ़ें- इन अभिनेत्रियों ने फिल्मों के लिए असल में मुंडवाया था अपना सिर

पुष्पा 2 की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म अगले साल यानी 2024 में रिलीज होगी। फिल्म पुष्पा: द राइज पिछले साल 17 दिसंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज किया गया था।

फिल्म में अल्लू अर्जुन लाल चंदन के तस्कर पुष्पराज के किरदार में थे तो वहीं, रश्मिका ने उनकी लेडी लव श्रीवल्ली का रोल निभाया था। फिल्म को खूब पसंद किया गया था।

यह भी पढ़ें- सलमान के फैंस के लिए बुरी खबर!



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/zXIDAle
https://ift.tt/zXIDAle
March 22, 2023 at 09:22AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट