सिद्धार्थ मल्होत्रा कियारा आडवाणी रिसेप्शन की तस्वीरें हुईं वायरल

https://ift.tt/4WGym0M

Sidharth Malhotra Kiara Advani Reception: राजस्थान के जैसेलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की रिसेप्शन पार्टी में बॉलीवुड और टॉलीवुड के अलावा कई नामचीन हस्तीयों ने शिरकत की। कियारा की बेस्ट फ्रेंड ईशा अंबानी (Isha Ambani), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अनन्या पांडे (Ananya Pandey), भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar), करण जौहर (Karan Johar), मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra), जूही चावला (Juhi Chawla), नीतू कपूर (Neetu Kappor) शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan), और दिशा पटानी (Disha Patani) से लेकर कई सेलिब्रिटिज मौजूद थी। इस खास मौके पर बी-टाउन के नए शादी शुदा जोड़े ने मॉर्न ड्रेस में जलवा बिखेरा। कियारा आडवाणी वाइट और ब्लैक कलर की फिश कट ड्रेस में बेहद ही खूबसूरत दिखीं। कियारा ने मॉर्डन ड्रेस के साथ फूल नेक पीस पहना। कियारा ने ग्रीन अनकट डॉयमंड के साथ ग्लॉसी मेकअप कैरी किया हुआ था। इस मौके पर कियारा ने सुप स्ट्रेट हेयर से अपने पूरे गॉर्जियस लुक को कंपलीट किया। इसके साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्री भी ग्लिटरी कोट-पेंट में हैंडम दिखे।

sidharth_malhotra_kiara_advani.jpg


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के साथ 7 फरवरी को राजस्थान के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लिए। एक-दूजे के सात जन्मों तक हो चुके सिड-कियारा ने मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन देकर सभी का दिल जीत लिया। कियारा आडवाणी की रिसेप्शन ड्रेस भी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन की है।

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफिस पर पठान का जलवा कायम, 18वें दिन की ताबातोड़ कमाई

कियारा का लुक देखकर सभी देखने वाले दंग रह गए। जहां कियारा-सिद्धार्थ की शादी के बाद से ही कियारा की प्रेगनेंसी न्यूज हर जगह सोशल मीडिया पर छाई हुई थी। आलिया भट्ट की तरह कियारा आडवाणी भी प्रेगनेंट हैं। लेकिन इस मॉर्डन लुक में अपना कर्वी फिगर दिखाकर कियारा ने साफ कर दिया है की वह प्रेगनेंट नहीं हैं।


बहरहाल, कियारा आडवाणी के रिसेप्शन में भी काफी करोड़ों का खर्चा हुआ है। लैविश पार्टी में सभी गेस्ट के लिए स्पेशल गिफ्ट भी दिए गए। इस मैके पर सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी बेहद ही खुश नजह आए। इन दोनों की यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं। वैसे अभी तक कियारा ने अपने सोशल मीडिया साइट पर कोई फोटो शेयर नहीं की हैं।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss 16 विनर बनें MC Stan, शिव ठाकरे रहे रनर-अप



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/atRh38j
https://ift.tt/atRh38j
February 13, 2023 at 02:50AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट