भांजे कृष्णा की माफी पर आया मामा गोविंदा का रिएक्शन, कहा- 'अपनी बहन से बहुत प्यार था लेकिन आप'

https://ift.tt/a1Nr6pw

पिछले काफी समय से कृष्णा और गोविंदा के बीच चल रहे विवादों की वजह इनके बीच कड़वाहट पैदा हो गई है। दोनों लंबे समय से बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन पिछले महीने मनीष पॉल के पॉडकास्ट शो के दौरान कृष्णा ने रोते हुए मामा से माफी मांगी। कृष्णा के बाद गोविंदा भी मनीष के शो पहुंचे थे और उन्होंने इसपर बात की। उन्होंने सबके सामने अपने भांजे की माफी स्वीकार की। मनीष ने सोशल मीडिया पर गोविंदा का वीडियो शेयर किया है जिसमें वे बोल रहे है- कृष्णा यहां पर आकर आपसे माफी मांगकर गया है। आपको अगर उसे कुछ कहना है तो सर प्लीज कुछ कहें।

वीडियो में सुना जा सकता है कि गोविंदा ने कहा कि कृष्णा-आरती आप मेरे फेरवेट बच्चे हो। मुझे अपनी बहन से बहुत प्यार था लेकिन आप लोग वो सुख नहीं ले पाए, इस बात का मुझे दुख है। लेकिन मैं ऐसा नहीं हूं कि मेरे बिहेवियर से किसी को दुख पहुंचे। आपके लिए माफी है। आप प्लीज रिलैक्स करें और आपको कोई दिक्कत नहीं आएगी। भगवान आपको खुश रखे। मनीष पॉल द्वारा शेयर वीडियो पर कृष्णा अभिषेक ने भी कमेंट किया। उन्होंने लिखा- मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। उन्होंने साथ में दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।

आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक ने शो के दौरान कहा था कि चीची मामा में आपसे बहुत प्यार करता हूं और आपको बहुत ज्यादा मिस भी करता हूं। मीडिया में हमारे बारे में क्या लिखा गया आप उन बातों पर मत जाना। मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे मेरे मामा के साथ खेले। अपनी बात कहते- कहते कृष्णा इतना इमोशन हो गए थे कि रोने लगे थे।

govinda and krushna abhishek

आपको बता दें कि 2016 में दोनों के रिश्ते के बीच खटास आई थी। मामा और भांजे की जोड़ी फिल्म जग्गा जासूस में नजर आई थी। मूवी का प्रमोशन करने कृष्णा के शो की बजाय कपिल के शो में गए थे तब से बात बिगड़ने लगी। 2018 में ने तंज कसते हुए कहा था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं। सुनीता के मुताबिक कश्मीरा ने ये कहकर गोविंदा को ताना मारा था. तभी से दोनों परिवारों के रास्ते अलग हो गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GZmzqPa
https://ift.tt/GZmzqPa
June 14, 2022 at 10:32AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट