आधी रात को सनी लियोनी के घर पहुंच गए थे मीका सिंह, जाने क्या थी वजह

https://ift.tt/3u8ghIU

द कपिल शर्मा शो में हर हफ़्ते कोई न कोई सेलिब्रिटी मेहमान बनकर आते ही रहते हैं। शो में सेलेब्स पहुंचे और पुराने किस्सों का ख़ुलासा न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। हाल ही में इस शो में सनी लियोनी और उनके साथ पंजाबी सिंगर मीका सिंह पहुंचे थे। तो कई अनसुनी बातों का ख़ुलासा हुआ।

अभिनेत्री सनी लियोनी और पंजाब सिंगर मीका सिंह हाल ही में कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। सभी ने एक दूसरे से जुड़े किस्सों का ख़ुलासा किया। इसी में एक ख़ुलासा सनी लियोनी ने भी किया सनी ने यह ख़ुलासा लॉस एंजेलिस वाले घर का किया। सनी ने बताया कि वहां देर रात उनके घर मीका सिंह पहुंच गये थे।

sunny.jpg

इस किस्से के बारे में मीका सिंह ने कहा कि “ मैं सनी के US वाले घर गया था परफॉर्मेंस के कारण मुझे काफ़ी लेट हो गया मुझे लगा कि मैं 11.30 तक पहुंच जाऊंगा लेकिन मैं रात को 4 बजे पहुंचा और साथ ही मीका ने यह भी कहा कि “ सनी काफ़ी क्यूट है उन्होंने सुबह चार बजे मेरे लिए पिज़्ज़ा बनाया और मुझे प्यारी सी कॉफ़ी बना कर भी पिलाई। इस बात को मैं कभी नहीं भूलूंगा।

आपको बता दें कि आगे मीका ने सनी लियोनी के घर की भी तारीफ़ की। मीका ने कहा कि सनी लियोनी उनकी फ़ेवरेट एक्ट्रेस हैं। मीका ने कहा कि वह सनी लियोनी के बहुत बड़े वाले फ़ैन हैं। मीका बताते हैं कि जब उन्होंने सनी लियोनी के साथ वर्ल्ड टूर किया था तब सनी ने बिलकुल भी नखरे या एप्टीट्यूट नहीं दिखाया था।

वहीं बातों ही बातों में सनी लियोनी ने यह कह दिया की मीका सिंह भी अगले साल तक शादी कर लेंगे। अब यह देखना होगा कि इस बात में कितनी सच्चाई हैं। सोशल मीडिया पर इन दोनों का यह वीडियो काफ़ी वायरल हुआ था।

यह भी पढ़े- राखी सावंत ने बीच सड़क पर पति से की किस की डिमांड, देखें वीडियो



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/35lRfLZ
https://ift.tt/35lRfLZ
January 29, 2022 at 12:39AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट