बर्थडे बॉय सलमान खान ने शेयर की सांप के काटने की घटना की चौंकाने वाली जानकारी

https://ift.tt/3HdGCJ0

सलमान खान आज 27 दिसंबर को अपना 56वां जन्मदिन मनाएंगे, मगर 25 दिसंबर की राक को उन्हें सांप ने काट लिया था जिसके बाद उन्हें अस्पतालम में भर्ती कराया गया। भाईजान को उनके पनवेल फार्महाउस पर एक विषहीन सांप ने काट लिया था। एक्टर को इसके बाद एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

एक्टर के पिता सलीम खान‌ ने बताया - "रात को सलमान अपने कमरे में थे और अचानक से उन्हें अपने हाथ में दर्द महसूस हुआ। सलमान ने जब देखा तो पता चला कि उन्हें सांप ने डंस लिया है। मगर सांप जहरीला नहीं था। ऐसे में सलमान को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद इंजेक्शन दिया गया और कुछ घंटें ऑब्जर्वेशन में रखने के बाद उन्हें घर जाने दिया गया।"

सुपरस्टार सलमान खान, जो आज अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे हैं, ने एक न्यूज़ एजेंसी को बताया, “एक सांप मेरे फार्महाउस के एक कमरे में में घुस गया था जिसे देखकर बच्चे डर गए थे, तो मैं उसे एक डंडे की मदद से उसे बाहर छोड़ने के लिए ले जा रहा था। मगर वो सांप धीरे-धीरे मेरे हाथ तक पहुंच गया। फिर मैंने उसे अपने दूसरे हाथ से पकड़कर छुड़ाया। जब हमारे स्टाफ ने सांप को देखा तो उन्हें लगा कि शायद वो सांप जहरीला है और इसके बाद हुए हंगामे के कारण, सांप ने मुझे एक बार नहीं बल्कि तीन बार काटा लिया। मैं 6 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रहा...मैं अब ठीक हूं।"

यह भी पढ़े - 'डांस मेरी रानी' पर अफ्रीकी डांसर ने किया जबरदस्त डांस, नोरा फ़तेही-गुरु रंधावा हुए फैन

सलमान ने कहा कि वह ठीक महसूस कर रहे हैं और उन्होंने सांप को नहीं मारा है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा "जब मैं घर वापस आया, तो हमने सांप को जाने दिया। मेरी बहन वास्तव में डर गई थी, इसलिए मैंने उसके लिए सांप के साथ एक भी तस्वीर क्लिक की। मैंने कहा, सांप से दोस्ती हो गई।" उन्होंने आगे कहा - "मेरे पिताजी ने मुझसे पूछा कि क्या हुआ? सांप जिंदा है? तो मैंने कहा हां, टाइगर भी जिंदा है, सांप भी जिंदा है।


अब सलमान बिल्कुल ठीक हैं, रविवार रात को उनकी जन्मदिन की पार्टी की मेजबानी करने के लिए सलमान के प्रशंसकों ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने और 56 वर्ष के अभिनेता के लिए जन्मदिन की बधाई के लिए संदेश भेजे हैं।

यह भी पढ़े - पाई पाई को मोहताज हुए 'महाभारत' के 'भीम', सरकार से लगाई मदद की गुहार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3EIbjEB
https://ift.tt/3EIbjEB
December 27, 2021 at 10:02AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट