ट्विंकल खन्ना से निर्देशक ने की थी इस तरह के कपड़े पहनने की मांग, अपने जवाब से एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद

https://ift.tt/3kYOhT4

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अब भलेे ही फिल्मों से दूर रहती हों लेकिन वह आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। आज भी उन्हें कई इवेंट्स में स्पॉट किया जाता है। उन्होंने फिल्म बरसात से अपने करियर की शुरुआत की थी लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन कोई भी फिल्म दर्शकों को खुश नहीं कर पाई। ऐसे में मेला फिल्म के बाद ट्विंकल ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था। लेकिन फिल्मों में काम करने के दौरान एक बार निर्देशक ने उन्हें ऐसे कपड़े की मांग कर दी थी कि ट्विंकल ने उन्हें मुंंहतोड़ जवाब दिया था। इसके बाद निर्देशक ने न तो दोबारा एक्ट्रेस को दोबारा कास्ट किया और न ही कभी उनसे बात की।

इस बात का खुलासा खुद ट्विंकल ने वहीदा रहमान से बातचीत के दौरान किया था। दरअसल, पहले वहीदा रहमान ने निर्देशक राज खोसला द्वारा किये गए दुर्व्यवहार के बारे में बताया था। इसके बाद ट्विंकल ने भी खुद से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था।

इन सितारों से रणबीर कपूर निभा रहे हैं दुश्मनी का रिश्ता, देखिए कौन-कौन इस लिस्ट में हैं शामिल

twinkle_khanna1.jpg

ट्विंकल ने बताया था कि “मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। मैंने सफेद रंग का कुर्ता पहना था और बारिश से जुड़े गाने के लिए तैयार थी। इसी बीच गुरु दत्त की नकल करते हुए मेरे पास निर्देशक एक शॉल लेकर आए और उन्होंने मुझे वो ओढ़ा दी। उन्होंने मुझसे कहा, ‘अगर मैं आपको मंदाकिनी जैसा सीन करने के लिए कहूं तो आप क्या करोगे?” इस पर ट्विंकल ने निर्देशक को करारा जवाब दिया। उन्होंने जवाब में कहा, “मैंने उनसे कहा कि मैं दो बातें कहूंगी। पहली यह कि बिल्कुल नहीं और दूसरी यह कि आप राज कपूर नहीं हैं।” एक्ट्रेस ने इस बारे में आगे कहा, “उन्होंने न तो मुझसे कभी बात की, न मुझे दोबारा कास्ट किया और यह चीजें वाकई में बहुत भयानक थीं।”

सलमान खान को अपनी पहली फिल्म के लिए मिले थे सिर्फ इतने हजार, इस कारण सेट पर खा जाते थे 30 रोटियां

बता दें कि ट्विंकल खन्ना का सपना था कि वह सीए बने। वह एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। लेकिन माता-पिता के कारण उन्हें इस लाइन में आना पड़ा था। हालांकि, उन्हें एक भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चल नहीं पाई थी। इस बारे में बात करते हुए ट्विंकल खन्ना ने कहा, “मैंने कभी कोई हिट फिल्म नहीं दी है। जो भी फिल्में मैंने की हैं, वे बैन हो जानी चाहिए। कई बार तो मुझे मेरा फिल्मी करियर याद ही नहीं रहा था और ये चीज मुझे खुश भी करती है।”



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3AYrqNb
https://ift.tt/3AYrqNb
October 01, 2021 at 10:59AM

Comments

Popular posts from this blog

दिव्या अग्रवाल ने अपूर्व पडगांवकर संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'क्या उम्मीद कर रहे हैं...'

जानें कौन हैं शूरा खान; 15 साल बड़े, तलाकशुदा अरबाज खान से की शादी, 21 साल का है बेटा, कैसे शुरू हुई लव स्टोरी

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट