जब अमृता राव ने शाहिद कपूर को उनकी मां के सामने मारा थप्पड़, ये देख नीलिमा आजमी को हुईं थी खुशी

https://ift.tt/2ZusN8h

नई दिल्ली: Amrita Rao slapped Shahid Kapoor: एक्ट्रेस अमृता राव (Amrita Rao) और एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) फिल्म ‘इश्क विश्क’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म के बाद दोनों यंगस्टर्स के फेवरेट बन गए थे। आज हम आपको इन दोनों से जुड़ा एक किस्सा सुना रहे हैं। जिसमें अमृता राव और एक्टर शाहिद कपूर को सबके सामने थप्पड़ मारा था और ये देखकर शाहिद की मां नीलिमा आजमी (Nilima Azmi) खुश हो गई थी।

shahid_amrita_1.jpg

पहले कभी किसी पर हाथ नहीं उठाया था
ये किस्सा खुद एक्ट्रेस अमृता राव जूम को दिए इंटरव्यू में सुनाया था। अमृता ने बताया था कि उन्हें फिल्म ‘इश्क विश्क’ के सीन के लिए शाहिद कपूर को एक जोरदार थप्पड़ मारना था। जिससे मैं बहुत घबरा गई थी, क्योंकि मैंने इससे पहले कभी किसी पर हाथ नहीं उठाया था।

ऑडियंस का माइंडसेट डिवाइड करना था
वहीं, डायरेक्टर को ऐसा परफॉर्मेंस चाहिए था जिससे ऑडियंस का माइंडसेट इंटरवल में डिवाइड हो जाए। जैसे- फिल्म के बीच में लड़कियां कहें कि पायल ने बहुत अच्छा किया, वहीं लड़के कहें कि पायल ने गलत किया। इसलिए डायरेक्टर मुझसे असल में शाहिद को थप्पड़ मारने को कह रहे थे। उन्होंने कहा था कि इसमें मुझे बिलकुल रियल दिखना है, नो एक्टिंग।

शाहिद की मां नीलिमा आजमी ने की मदद
लेकिन मैं शाहिद को थप्पड़ मारने का सीन नहीं कर पा रही थी। तब मेरी मदद शाहिद की मां नीलिमा आजमी ने की थी। नीलिमा जी हमेशा हमें मोटीवेट करने के लिए सेट पर आया करती थीं। ऐसा पहली बार हो रहा था कि मैं जिंदगी में किसी को थप्पड़ मारने की तैयारी कर रही थी।

नीलिमा जी काफी टिप्स दिया करती थीं
मैंने एक्टिंग में कोई फॉर्मल ट्रेनिंग नहीं ली है ऐसे में नीलिमा जी मुझे काफी टिप्स दिया करती थीं। मैम मेरे ठीक बगल में खड़ी होकर मुझे लगातार प्रोत्साहित कर रही थीं कि- अमृता तुमको ये करना होगा, करो करो मारो उसे। ये बहुत फनी भी था, लेकिन उन्होंने मेरा बहुत प्रोत्साहन बढ़ाया और मैंने कर दिखाया।

यह भी पढ़ें: ...इस तरह जब ऐश्वर्या राय बच्चन को पहली बार हुआ था शादीशुदा होने का एहसास

जब मैंने शाहिद को मारा तो नीलिमा जी बहुत खुश हईं थीं। उनके साथ इस सीन के बाद सब रिलैक्स फील कर रहे थे, क्योंकि ये काफी मुश्किल था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3iczIcV
https://ift.tt/3iczIcV
September 27, 2021 at 01:53PM

Comments

Popular posts from this blog

प्रियंका चोपड़ा से ऐश्वर्या राय, ये 7 एक्ट्रेस करा चुकी हैं सर्जरी, आखिरी वाली का नाम जान चौंक जाएंगे आप

जानें कितनी बार हो चुका है Amitabh Bachchan का ऑपरेशन, मौत से भी जीत चुके हैं जंग